टीजर रिलीज: फिल्म 'क्रू' का मजेदार टीजर हुआ रिलीज, एयर होस्टेस बन उधम मचाती दिखीं करीना-तब्बू-कृति

फिल्म क्रू का मजेदार टीजर हुआ रिलीज, एयर होस्टेस बन उधम मचाती दिखीं करीना-तब्बू-कृति
  • फिल्म ' क्रू' का मजेदार टीजर हुआ रिलीज
  • एयर होस्टेस की नौकरी से परेशान दिखीं करीना-तब्बू-कृति

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में हैं। जब से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है फैंस इस तीकड़ी को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। बीते दिन फिल्म के शानदार पोस्टर्स रिलीज किए गए थे जिसमें एक्ट्रेसेज क्लासी और सैसी वाइब्स का एक परफेक्ट ब्लेंड देती नजर आई थीं। पोस्टर के साथ ही फिल्म के टीजर रिलीज की डेट भी सामने आ गई थी। अब फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए मेकर्स ने फिल्म का मजेदार टीजर रिलीज कर दियी है। फिल्म में करीना-तब्बू-कृति के अलावा कपिल शर्मा का भी मजेदार रोल देखने मिला है।

रिलीज हुआ मजेदार टीजर

टीजर काफी शानदार है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूक होने वाली है। टीजर में आप करीना, तब्बू और कृति को एयरहोस्टेस की नौकरी से परेशान होकर चोरी करते फिल्म 'द क्रू' का मजेदार टीजर हुआ रिलीज, एयर होस्टेस की नौकरी से परेशान दिखीं करीना-तब्बू-कृतिऔर उधम मचाते देखेंगे। तीनों इस नौकरी को छोड़ कुछ अलग करना चाहती हैं। तीनों अपनी जिंदगी के मर्दों से भी काफी दुखी हैं। इस टीजर में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की एक झलक भी आपको मिलेगी। फिल्म का टीजर बालाजी मोशन पिक्चर्स ने रिलीज किया है इसी के साथ उन्होंने लिखा है- कुर्सी की पेटी बांध लो, क्योंकि यहां का तापमान आपके लिए बहुत गर्म होने वाला है।

यह भी पढ़े -फिल्म 'द क्रू' के साथ इस दिन उड़ान भरेंगी करीना-तब्बू और कृति सेनन, मजेदार फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

फिल्म स्टारा कास्ट

बता दें कि, फिल्म की कहानी ये तीन हार्ड वर्किंग वुमन पर आधारित होगी। तीनों एयरलाइन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और अपने करियर में बेस्ट करने की कोशिश कर रही हैं। इसमें उन्हें कई दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है। इस फिल्म में करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ कॉमेडियन कपिल शर्मा, एकता कपूर, शोभा कपूर, रिया कपूर और अनिल कपूर इसमें स्पेशल अपीयरेंस करते दिखेंगे। ये तब्बू और करीना कपूर की साथ में पहली फिल्म है।

यह भी पढ़े -तब्बू, करीना, कृति स्टारर फिल्म 'द क्रू' अगले साल 22 मार्च को होगी रिलीज

यह भी पढ़े -बॉलीवुड पर चढ़ा वेलेंटाइन डे का रंग, अनन्या पांडे से लेकर शहनाज गिल तक ने खास अंदाज में किया प्यार का इजहार

Created On :   24 Feb 2024 11:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story