'जेलर' सक्सेस सेलिब्रेशन: मेकर्स ने 300 से ज्यादा लोगों को बांटे सोने के सिक्के, रजनीकांत को भी मिल चुका है खास तोहफा

मेकर्स ने 300 से ज्यादा लोगों को बांटे सोने के सिक्के, रजनीकांत को भी मिल चुका है खास तोहफा
  • जेलर 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी
  • फिल्म ने देश में लगभग 400 करोड़ की कमाई की है
  • डायरेक्टर ने फिल्म की सक्सेस से खुश होकर रजनीकांत को एक लग्जरी कार गिफ्ट की थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना महामारी और उससे जुड़ी पाबंदियों ने फिल्म इंडस्ट्री पर बहुत बुरा प्रभाव डाला था। बाकी इंडस्ट्रीज की तुलना में फिल्म इंडस्ट्री को रिकवर करने में ज्यादा वक्त लगा। अच्छी बात यह है कि धीरे-धीरे फिल्मी जगत भी कमाई के मामले में वापसी की राह पर है। कमाई के मामले में शुरुआत साउथ की फिल्मों के साथ हुई और अब बॉलीवुड की फिल्में भी अच्छा कारोबार कर रही है। साउथ की फिल्मों की बात करें तो सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। 10 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने भारत के साथ-साथ विदेशों में भी अच्छा परफॉर्म किया। जेलर की सक्सेस से खुश होकर मेकर्स ने फिल्म से जुड़े लोगों को सोने के सिक्के बांटे हैं।

300 से ज्यादा लोगों को बांटे सोने के सिक्के

जेलर 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने देश में लगभग 400 करोड़ की कमाई की है। इसमें विदेशों की कमाई को मिला दें तो जेलर ने वर्ल्डवाइड लगभग 610 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म की सक्सेस से खुश होकर इसके मेकर्स ने फिल्म निर्माण से जुड़े 300 से ज्यादा लोगों को सोने के सिक्के बांटे हैं। फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी सन पिक्चर्स ने इससे जुड़ा एक वीडियो अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट के जरिए शेयर किया है। वीडियो में फिल्म में काम करने वाले लोगों को गोल्ड क्वाइन देकर सम्मानित किया जा रहा है। पोस्ट के कैप्शन में सन पिक्चर्स ने लिखा, "कलानिधि मारन ने आज जेलर के लिए काम करने वाले 300 से अधिक लोगों को सोने के सिक्कों से सम्मानित किया।"

डायरेक्टर ने रजनीकांत को गिफ्ट की थी लग्जरी कार

मेकर्स के गोल्ड क्वाइन बांटने से पहले फिल्म के डायरेक्टर जेलर में मुख्य किरदार निभाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत को एक खास तोहफा दे चुके हैं। डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार ने फिल्म की सक्सेस से खुश होकर रजनीकांत को एक लग्जरी कार गिफ्ट की थी। इसके अलावा उन्होंने फिल्म के म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर को भी एक कार गिफ्ट की थी।

Created On :   11 Sep 2023 1:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story