जवान कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर जवान का जलवा जारी, चौथे रविवार को 600 करोड़ का आंकड़ा किया पार

बॉक्स ऑफिस पर जवान का जलवा जारी, चौथे रविवार को 600 करोड़ का आंकड़ा किया पार
  • बॉक्स ऑफिस पर जवान की शानदार कमाई जारी
  • रविवार को 600 करोड़ का आंकड़ा किया पार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म "जवान" को रिलीज हुए 25 दिनोंं का समय बीत चुका है। फिल्म रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म ने पहले दिन 129 करोड़ का कलेक्शन कर सबसे बड़ी ओपनर होने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। इसके बाद से लगातार फिल्म सफलता के नए आयामों को छू रही है। फिल्म के लिए भारत समेत विदेशों में भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। बता दें कि, फिल्म में एक स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया गया है और कई मुद्दों पर इस फिल्म में खुलकर बात की गई है। जिसकी वजह से इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसी के साथ जवान में शाहरुख खान के अलग-अलग अवतार ने फैंस का दिल जीता लिया है। वही फिल्म ने रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फाइनली 600 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है।

‘जवान’ ने 25वें दिन की इतनी कमाई

शाहरुख खान की ‘जवान’ की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चौथे हफ्ते में भी शानदार कमाई कर रही है। शाहरुख खान की इस फिल्म ने चौथे शनिवार यानी रिलीज के 24वें दिन 68.32 फीसदी के उछाल के साथ 8.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 25वें दिन यानी चौथे रविवार की कमाई सामने आ गई है ।खबरों के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के 25वें दिन यानी चौथे रविवार को 9.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म के 25दिन की कुल कमाई अब 604.95 करोड़ रुपये हो गई है। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने 25वें दिन 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर इतिहास रच दिया है। इसी के साथ ये बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

इसी साल रिलीज होगी डंकी

बता दें कि 'जवान' की सक्सेस के बाद शाहरुख खान अब अपनी अगली फिल्म 'डंकी' को लाने की तैयारी में हैं। उनकी फिल्म 'डंकी' इसी साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में किंग खान के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी।


Created On :   2 Oct 2023 5:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story