कमल हासन ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में शिरकत से पहले प्रशंसकों का किया अभिवादन 

कमल हासन ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में शिरकत से पहले प्रशंसकों का किया अभिवादन 
  • प्रिय अभिनेता की एक झलक का इंतजार कर रहे थे फैंस
  • अभिनेता ने हरे रंग की स्वेटशर्ट पहनी हुई थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रसिद्ध उलगनायगन कमल हासन के सैन डिएगो पहुंचने पर उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है, जो बहुप्रतीक्षित सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (एसडीसीसी) कार्यक्रम में इतिहास रचने के लिए तैयार हैं। 'प्रोजेक्ट के' के टीज़र और शीर्षक के बहुप्रतीक्षित खुलासे ने रोमांच बढ़ा दिया है, और व्यस्त कार्यक्रम के बीच, कमल हासन ने अपने उत्साही प्रशंसकों के प्रति अपनी हार्दिक सराहना दिखाने के लिए एक पल लिया, जो बेसब्री से अपने प्रिय अभिनेता की एक झलक का इंतजार कर रहे थे।

अभिनेता ने हरे रंग की स्वेटशर्ट पहनी हुई है, इसे सफेद पैंट और काले खेल के जूते के साथ जोड़ा है। उन्होंने काले धूप के चश्मे और एक घड़ी के साथ लुक को पूरा किया। एसडीसीसी में कमल की उपस्थिति भारतीय फिल्म उद्योग के इतिहास में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि वह वैश्विक मंच पर भारतीय सिनेमा की समृद्धि और विविधता का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार है। जैसे ही उन्होंने सैन डिएगो में कदम रखा, हवा उत्साह से भर गई, क्योंकि प्रशंसकों ने उन पर फूलों की वर्षा की और हार्दिक जयकारे लगाए।

वैजयंती मूवीज के 'प्रोजेक्ट के' निर्माता सी असवानी दत्त कमल हासन के साथ खड़े थे और उन्होंने अपने प्रशंसक के प्रति आभार और प्यार व्यक्त किया। कमल हासन और उनके प्रशंसकों के बीच गर्मजोशी और प्रशंसा स्पष्ट थी, जिसने उपस्थित सभी लोगों के लिए एक अविस्मरणीय क्षण बना दिया। आज रात, प्रतिष्ठित एच हॉल में कमल हासन, प्रभास और निर्देशक नाग अश्विन के साथ सितारों से सजी पैनल चर्चा होगी। यह सभा प्रशंसकों और उत्साही लोगों के लिए एक असाधारण अनुभव होने का वादा करती है, क्योंकि वे प्रोजेक्ट के के टीज़र और शीर्षक के अनावरण का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सैन डिएगो कॉमिक-कॉन, जिसे पॉप संस्कृति के परम उत्सव के रूप में जाना जाता है, भारतीय कहानी कहने की समृद्धि और अपनी टीम की अपार प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए 'प्रोजेक्ट के' के लिए एक आदर्श मंच है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 July 2023 3:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story