डेटिंग रुमर्स: शादीशुदा संग अफेयर के रुमर्स से परेशान हुईं कंगना रनौत, तोड़ी चुप्पी कहा- शर्मिंदा ना करें, मैं किसी और के साथ हूं!

शादीशुदा संग अफेयर के रुमर्स से परेशान हुईं कंगना रनौत, तोड़ी चुप्पी कहा- शर्मिंदा ना करें, मैं किसी और के साथ हूं!
  • शादीशुदा संग अफेयर के रुमर्स से परेशान हुईं कंगना रनौत
  • ईजमाई ट्रिप के फाउंडर निशांत पिट्टी संग वायरल हुई तस्वीर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कंगना रनौत बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं वे अपनी एक्टिंग के अलावा बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना हाल ही में अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुईं थीं। एक्ट्रेस ने इस कार्यक्रम के दौरान खूब चर्चा बटोरी। मंदिर में झाडु लगाने से लेकर राम नाम की साड़ी पहनने और प्रभु श्रीराम के जयकारे लगाने तक एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। इन सबके बीच अयोध्या में कंगना की ईजमाई ट्रिप के फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसके बाद एक्ट्रेस के निशांत पिट्टी को डेट करने के रुमर्स भी तेजी से फैलने लगे। वहीं अब इन एक्ट्रेस ने इन रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़े -दीपिका चिखलिया ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान ली गई तस्वीरें की शेयर

अफेयर के रूमर्स पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान कंगना रनौत ने फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ तस्वीरें क्लिक कराई थी। जिसके बाद उनके अफेयर की खबरें सामने आई थी। वहीं अफवाहें बढ़ता देख , कंगना ने भी इस पर चुप्पी तोड़ी है। कंगना ने उनके निशांत पिट्टी को डेट करने के रूमर्स पर एक आर्टिकल शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया और मीडिया से अनुरोध किया कि वह उन्हें 'हर दिन एक नए आदमी से जोड़कर' उन्हें 'शर्मिंदा' न करें।


कंगना ने आगे खुलासा किया कि वह 'किसी और' को डेट कर रही हैं और 'सही समय' पर ज्यादा जानकारी शेयर करेंगी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने और निशांत पिट्टी के बारे में एक न्यूज आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है, “मीडिया से मेरा विनम्र अनुरोध, कृपया गलत सूचना न फैलाएं, निशांत पिट्टी हैप्पीली मैरिड है और मैं किसी और को डेट कर रही हूं। सही समय का इंतजार करें। प्लीज हमें शर्मिंदा न करें, एक यंग महिला को हर दिन एक नए मैन से जोड़ना अच्छा नहीं है, सिर्फ इसलिए कि उन्होंने एक साथ तस्वीरें क्लिक कीं। प्लीज ऐसा न करें।”

यह भी पढ़े -कंगना रनौत की पॉलिटिकल पीरियड ड्रामा 'इमरजेंसी' 14 जून को होगी रिलीज

वर्क फ्रंट

बता दें कि,कंगना जल्द ही अपकमिंग पीरियड फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वे दिवंगत प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। इमरजेंसी उनकी पहली सोलो डायरेक्शनल फिल्म है। हाल ही में कंगना ने इमरजेंसी की रिलीज डेट भी अनाउंस की थी. ये फिल्म जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान खुशी से झूमी कंगना, लगाए 'जय श्री राम' के नारे

Created On :   24 Jan 2024 10:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story