अपकमिंग कॉमेडी शो: कपिल शर्मा अब ओटीटी पर लगाएंगे कॉमेडी का तड़का, आज रिलीज होगा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' का ट्रेलर

कपिल शर्मा अब ओटीटी पर लगाएंगे कॉमेडी का तड़का, आज रिलीज होगा द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो का ट्रेलर
  • कपिल शर्मा की टीम अब ओटीटी पर लगाएगी कॉमेडी का तड़का
  • आज रिलीज होगा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' ट्रेलर
  • सुनील ग्रोवर भी नए अंदाज में आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत के टॉप कॉमेडियन कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता। द कपिल शर्मा शो से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले कपिल इन दिनों अपने नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' को लेकर सुर्खियों में हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने धमाकेदार कमबैक के लिए पूरी टीम के साथ तैयार हैं। इस बार कपिल टीवी नहीं बल्कि ओटीटी पर धमाल मचाने वाले हैं। कॉमेडियन का मच अवेटेड शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाला है। शो का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है। वहीं इस बार मजा दोगुना होने वाला है क्योंकि एक बार फिर दर्शकों को कपिल और सुनील ग्रोवर की जोड़ी साथ नजर आने वाली है। दोनों स्टार्स ने अब बरसों पुरानी दुश्मनी खत्म कर साथ में फिर से कॉमेडी करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़े -कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर ओटीटी स्पेशल के लिए आए फिर एक साथ

फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना बढ़ाने के लिए नेटफ्लिक्स ने शो के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म में शो का एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कल यानी 23 मार्च को 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. वीडियो में शो का सेट नजर आ रहा है, जहां बैकग्राउंड में कपिल के नाम के नारे सुनाई दे रहे हैं।

इसके अलावा नेटफ्लिक्स ने शो के एपिसोड की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें सुनील ग्रोवर फिर एक बार गुत्थी के गेटअप में नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बार उनके किरदार का नाम कुछ और ही होगा क्योंकि गुत्थी के कैरेक्टर पर कलर्स टीवी का कॉपीराइट है। इस वजह से सुनील ग्रोवर किसी और नाम से दर्शकों के सामने आएंगे।

यह भी पढ़े -महादेव बुक्स मामले में ईडी ने रणबीर के बाद अब हुमा कुरेशी, हिना खान और कपिल शर्मा को समन भेजा

शो पर ये सेलेब्स आएंगे नजर

इस बार शो में सुनील ग्रोवर के अलावा कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। वहीं अर्चना पूरन सिंह एक बार फिर जज की कुर्सी पर बैठी नजर आएंगी। वहीं खबरें तो ये भी हैं कि इस बार कपिल के शो पर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी बतौर गेस्ट नजर आनो वाले हैं। बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 30 मार्च 2024 से केवल शनिवार को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

यह भी पढ़े -'द कपिल शर्मा शो': राजेश खन्ना की झलक पाने के लिए रीना रॉय ने बंक की थी क्लास

Created On :   23 March 2024 6:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story