कार्तिक आर्यन ने तेज बुखार के बाद भी किया ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग!

कार्तिक आर्यन ने तेज बुखार के बाद भी किया ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग!
  • आर्यन फिल्म को लेकर वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
  • अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर चर्चा में हैं।
  • शूटिंग के वक्त कार्तिक को तेज बुखार था।

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) उन अभिनताओं में से एक है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है। वह अपनी हर फिल्म में लीक से हटकर किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से ये खबर सामने आई है कि कार्तिक आर्यन ने तेज बुखार में भी शूटिंग की है।

‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग के लिए कार्तिक आर्यन इस वक्त लंदन में हैं। यह फिल्म फेमस एथलीट मुरलीकांत पेटकर की लाइफ और करियर पर आधारित है। माना जा रहा है कि इसी वजह से यह फिल्म उनकी लाइफ की मोस्ट चैलेंजिंग फिल्म है।बता दें फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने ईटाइम्स से बात करते हुए बताया कि, 'शूटिंग के वक्त कार्तिक को तेज बुखार था, लेकिन फिर भी वो लंदन पहुंचे, क्योंकि शूटिंग का वो शेड्यूल बहुत महत्वपूर्ण था."

सूत्र ने यह भी बताया कि "लंदन में लोकेशन बुकिंग को रिशेड्यूल नहीं किया जा सकता था। इसलिए कार्तिक को उसी वक्त शूटिंग पूरी करनी थी। ऐसे में उन्होंने बुखार होने बाद भी ठंडे पानी में जाकर फिल्म का एक सीन शूट किया। उस वक्त कार्तिक को 102 डिग्री बुखार था. उनका जुनून देखकर फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान बहुत ही ज्यदा प्राउड फील कर रहे थे।”

'सत्यप्रेम कथा' मचा रही धमाल

इससे पहले एक्टर कार्तिक आर्यन को आखिरी बार कियारा आडवानी के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' फिल्म में देखा गया था। बता दें यह फिल्म थिएटर्स पर अभी भी धमाल मचा रही है।

Created On :   18 July 2023 5:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story