मनोरंजन: खुशी कपूर के हाथ लगी दो बिग बजट फिल्में! 'द आर्चीज' के बाद इन स्टार किड्स के बेटों संग बड़े पर्दे पर मचाएंगी धमाल

खुशी कपूर के हाथ लगी दो बिग बजट फिल्में! द आर्चीज के बाद इन स्टार किड्स के बेटों संग बड़े पर्दे पर मचाएंगी धमाल
  • खुशी कपूर ने साइन की दो बिग बजट फिल्में
  • दोनों फिल्मों में प्ले करेंगी लीड रोल
  • स्टार किड्स के बेटों के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में खुशी कपूर ने 'द आर्चिज' फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में खुशी कपूर के अलावा अन्य स्टार किड्स ने अहम किरदार में नजर आए थे। अपनी डेब्यू फिल्म में उन्होंने अपना रोल काफी बढ़िया तरह से निभाया था। इस बीच एक्ट्रेस को दो फिल्मों का ऑफर मिला है। इन दोनों बड़े बजट की फिल्मों खुशी कपूर लीड रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी। एक्ट्रेस दोनों फिल्मों में बॉलीवुड के खान्स के बेटे के साथ काम करने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, एक्ट्रेस धर्मा प्रोडक्शन की रोमांटिक कॉमेडी पर बेस्ड फिल्म में नजर आएंगी। प्रोडक्शन के बैनर तरले फिल्म का नाम 'नादानियां' रखा गया है। वहीं, इस फिल्म में एक नए स्टारकिड का बॉलीवुड में डेब्यू होगा। खबरे हैं कि फिल्म में खुशी कपूर के साथ सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान लीड केरेक्टर प्ले करेंगे। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री लेंगे। हालांकि, खुशी कपूर की बतौर हीरोइन दूसरी मूवी होगी।

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में करेंगी काम

द आर्चीज पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से खुशी कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। खुशी कपूर के पिता बोनी कपूर और मां श्री देवी बॉलीवुड के जाने माने हस्तियों में से एक हैं। वहीं, इब्राहिम अली खान के पिता सैफ और एक्ट्रेस अमृता सिंह के बेटे हैं। दोनों ही फिल्मी बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं। ऐसे में फैंस खुशी और इब्राहिम की ओनस्क्रीन जोड़ी को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो रहे हैं।

साउथ की हिंदी रीमेक फिल्म में दिखेंगी एक्ट्रेस

फिल्म नादिया के अलावा खुशी कपूर तमिल की पॉपुलर फिल्मों में से एक 'लव टुडे' के रीमेक में भी नजर आने वाली है। बता दें, साल 2023 में साउथ की सुपरहिट फिल्म 'लव टुडे' ने थिएटर्स में दस्तक दी थी। बॉलीवुड में इस फिल्म का हिंदी रीलेक बनने जा रहा हैं। इस फिल्म में खुशी कपूर के साथ बॉलीवुड के साथ अमिर खान के बेटे जुनैद खान दिखाई देंगे। इसके साथ ही जुनैद खान इस मूवी से अपने करियार की शुरुआत करेंगे।

Created On :   13 March 2024 8:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story