किम कार्दशियां ने टिकटॉक वीडियो में कान्ये वेस्ट को श्रद्धांजलि दी

किम कार्दशियां ने टिकटॉक वीडियो में कान्ये वेस्ट को श्रद्धांजलि दी

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। किम कार्दशियां ने एक मजेदार टिकटॉक वीडियो के लिए अपनी बेटी नॉर्थ वेस्ट के साथ मिलकर कान्ये वेस्ट को श्रद्धांजलि दी है।

'मिरर.को.यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, मां-बेटी की जोड़ी ने एस्टेले के 2008 के हिट गाने अमेरिकन बॉय पर लिप-सिंक करते हुए खुद को धूप का आनंद लेते हुए फिल्माया।

उन्होंने ट्रैक पर एक रैप कविता भी पेश की। नई क्लिप में किम और नॉर्थ ने बारी-बारी से गाने के कोरस से एक गीत गाया, साथ ही 10 वर्षीय नॉर्थ ने भी अपने डांस मूव्स दिखाए।

'मिरर.को.यूके' के अनुसार, 42 वर्षीय किम ने वीडियो के लिए मेकअप-मुक्त लुक अपनाया और गहरे काले रंग का बनियान टॉप पहना। धूप का आनंद लेते हुए उसने अपने बालों को पीछे खींचकर पोनीटेल बना लिया। नॉर्थ ने एक स्टाइलिश कैमो जैकेट, सफेद और गुलाबी टी-शर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को सिल्वर नेकलेस से एक्सेसराइज़ किया।

इस जोड़ी का नवीनतम टिकटॉक किम द्वारा अपने पूर्व पति के साथ अपने रिश्ते के बारे में दिल दहला देने वाली स्वीकारोक्ति के बाद आया है।

SKIMS की संस्थापक रोने लगीं क्योंकि उन्होंने खुलासा किया कि कान्ये के साथ सह-अभिभावक बनने के संघर्ष के बाद वह "ठीक नहीं" थीं।

उसने स्वीकार किया कि वह बूढ़े कान्ये को वापस पाने के लिए कुछ भी करेगी। अपने हुलु शो के नवीनतम एपिसोड के दौरान अपनी बहन ख्लोए कार्दशियां से बात करते हुए किम ने कहा : "मैं ऐसा नहीं कर सकती। यह उस व्यक्ति से बहुत अलग है जिससे मैंने शादी की है। मैं उस व्यक्ति को वापस पाने के लिए कुछ भी करूंगी, जिससे मैं प्यार करती थी और यही मुझे याद है”।

रोमांटिक रिश्ते में आने से पहले किम मूल रूप से अपने पूर्व पति के साथ दोस्त थीं, लेकिन आखिरकार उन्होंने अक्टूबर 2013 में सगाई कर ली।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 July 2023 7:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story