मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा, बहुत सक्षम कलाकार हैं शाहरुख खान

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा, बहुत सक्षम कलाकार हैं शाहरुख खान
अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान को बताया सक्षम कलाकार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 15 के होस्‍ट मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने शो में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की जमकर तारीफ की। उन्‍हाेेंने कहा कि वह बहुत सक्षम कलाकार हैं। क्विज आधारित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 15 के आठवें एपिसोड में लखनऊ से आई प्रतियोगी अपर्णा सिंह ने बॉलीवुड के बादशाह से लेकर अमिताभ बच्चन तक की प्रशंसा की।

बिग बी के साथ एक मनोरंजक बातचीत में 28 वर्षीय अपर्णा ने छोटे व्यवसायों के लिए डिजिटल विकास को बढ़ावा देने की अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से बताया। साथ ही डेटा संग्रह की जटिलताओं और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के विज्ञापन तंत्र पर प्रकाश डाला।

शो में 10,000 रुपये के सवाल के लिए अपर्णा से पूछा गया, "शाहरुख खान अभिनीत इनमें से कौन सी फिल्म करण जौहर द्वारा निर्देशित नहीं है?" विकल्प थे, माई नेम इज खान, कुछ कुछ होता है, जब तक है जान, और कभी खुशी कभी गम। अपर्णा ने सही उत्तर चुना जो था 'जब तक है जान'।

इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। इन खुलासों के बीच अपर्णा का शाहरुख खान के प्रति अटूट स्नेह दिखाई दिया। उन्‍होंने कहा कि शाहरुख जी मेरे बहुत पसंदीदा अभिनेता हैं। बिग बी ने कहा कि आप पसंदीदा शब्द को इतना क्यों खींच रहे हैं? मैं जब भी उनसे मिलूंगा तो उन्हें आपके बारे में बताऊंगा। मैं कहूंगा कि अपर्णा केबीसी के सेट पर आपकी तारीफ कर रही थीं।

अपर्णा ने कहा, "जब वो स्माइल करते हैं तो उनके डिंपल आते हैं, और फिर हम बस ऐसे फ्लैट हो जाते हैं।" अपर्णा ने बिग बी से पूछा: "क्या उनकी मुस्कान आप पर भी वैसे ही काम करती है जैसे हम पर काम करती है?" 80 वर्षीय अभिनेता ने जवाब दिया, "मैंने उनके साथ जिन भी फिल्मों में काम किया है, वो (एसआरके) हंसते हैं हम गिर जाते हैं। वह बहुत सक्षम कलाकार हैं। मैं उन्‍हें आपका मोबाइल नंबर दे दूंगा। लेकिन आपको उससे जवाब मिलेगा या नहीं, ये मेरी जिम्मेदारी नहीं है।''

इसके बाद अपर्णा ने कहा, "एकतरफा प्यार की किस्मत बहुत मजबूत होती है। यह शाहरुख का ही डायलॉग है।" अपर्णा की मां ने चंचलतापूर्वक अमिताभ बच्चन के प्रति अपनी प्रशंसा जाहिर करते हुए कहा, "सर, अपर्णा शाहरुख जी की फैन हैं और हम आपके फैन हैं।''

बिग बी ने कहा, "बहुत बहुत धन्यवाद आपका।" उन्होंने अपर्णा से आगे कहा, "आप क्या समझती हैं, हमारा कोई फैन नहीं है? आपकी माताजी हमारी फैन हैं।'' 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15' सोनी पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Aug 2023 9:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story