फिल्म कलेक्शन: 'लापता लेडीज' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, छठे दिन का कलेक्शन जान होगी हैरानी

लापता लेडीज का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, छठे दिन का कलेक्शन जान होगी हैरानी
  • 'लापता लेडीज' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल
  • छठे दिन का कलेक्शन जान होगी हैरानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' को 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म ग्रामीण जीवन पर आधारित है और दो दुल्हनों के बारे में बात करती है, जो ट्रेन में खो जाती हैं। फिल्म को लेकर रिलीज से पहले ही काफी बज बना हुआ था। अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। फिल्म की कहानी और किरदार दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। लेकिन करोड़ों में कमाई कर रही इस फिल्म की कमाई लाखों में आ गई है। वर्किंग डे पर फिल्म की कमाई में गिरावट आई है। वहीं फिल्म को दर्शक मिलना भी मुश्किल हो रहा है।

फिल्म कलेक्शन

'लापता लेडीज' का रिलीज से पहले पूरी स्टार कास्ट ने जमकर प्रमोशन किया था. हालांकि कम बजट में बनी ये फिल्म सिनेमाघरों में ऑडियंस को खींचकर लाने में सफल नहीं हो पाई है। वहीं फिल्म को यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 से जबरदस्त टक्कर मिल रही है। 'लापता लेडीज' के कलेक्शन कि बात करें तो इस फिल्म ने 75 लाख से खाता खोला था। इसके बा रिलीज के दूसरे दिन 1.45 करोड़ की कमाई की। तीसरे दिन फिल्म ने 1.7 करोड़ बटोर लिए। वहीं चौथे दिन सोमवार को फिल्म की कमाई में गिरावट आई और इसने 0.5 करोड़ का कलेक्शन किया। पांचवें दिन 'लापता लेडीज' ने 0.55 करोड़ कमाए। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक 'लापता लेडीज' ने रिलीज के छठे दिन यानी पहले बुधवार को 50 लाख कमाए हैं। इसके बाद 'लापता लेडीज' का 6 दिनों का कुल कलेक्शन अब 5.45 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -तीन दिन में ही 'लापता लेडीज' ने निकाली अपनी लागत, वीकेंड के बाद घटी कमाई, जाने टोटल कलेक्शन

'लापता लेडीज' स्टार कास्ट

'लापता लेडीज' का डायरेक्शन किरण राव ने किया है। वहीं फिल्म को आमिर खान, ज्योति देशपांडे और किरण राव ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें रवि किशन, नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव ने अहम रोल प्ले किय है। बता दें कि, महिला दिवस के लिए फिल्म की टीकट को सस्ता कर दिया गया है। महिला दिवस पर आप इस फिल्म को मात्र 100 रुपेय की टिकट लेकर देख सकते हैं।

यह भी पढ़े -आमिर खान ने स्ट्रगलिंग के दिनों से जुड़ा किस्सा किया शेयर, अमिताभ बच्चन से मिली यह सीख

Created On :   7 March 2024 4:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story