फिल्म कलेक्शन: 'मिशन रानीगंज’ धीरे-धीरे पकड़ रही रफ्तार, दूसरे संडे किया शानदार कलेक्शन, 50 करोड़ का आंकड़ा कर पाएगी पार?

मिशन रानीगंज’ धीरे-धीरे पकड़ रही रफ्तार, दूसरे संडे किया शानदार कलेक्शन, 50 करोड़ का आंकड़ा कर पाएगी पार?
  • 'मिशन रानीगंज’ धीरे-धीरे पकड़ रही रफ्तार
  • दूसरे संडे किया शानदार कलेक्शन
  • 50 करोड़ का आंकड़ा कर पाएगी पार?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 6 अक्टूबर को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' धीरे धीरे रफ्तार पकड़ रही है। अक्षय कुमार फिल्म में जसवंत सिंह गिल की भूमिका में नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस रेस्क्यू थ्रिलर में कई बड़े कलाकार हैं। फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रही थी। वहीं फुकरे 3 और जवान से भी फिल्म को जमकर टक्कर मिली। लेकिन नेशनल सिनेमा डे से फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। फिल्म जवान के साथ ही फुकरे 3 को टक्कर देती नजर आ रही है। इसी के साथ फिल्म ने दूसरे संडे को भी अच्छा कलेक्शन किया है।

10वें दिन कितनी कमाई की?

अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रियल लाइफ हीरो जसवन्त सिंह गिल की बहादुरी पर बेस्ड है। जिन्होंने नवंबर 1989 में भारत के पहले सफल कोयला खदान बचाव मिशन को लीड किया था। 'मिशन रानीगंज’ को टीनू सुरेश देसाई ने डायरेक्ट किया गया है और वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कमाई की बात करें तो 'मिशन रानीगंज’ बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई है। फिल्म के पहले हफ्ते का कलेक्शन 18.25 करोड़ रुपये रहा था। वहीं अब 'मिशन रानीगंज’ दूसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है। 'मिशन रानीगंज’ ने जहां दूसरे शुक्रवार 4.75 करोड़ की कमाई की तो वहीं दूसरे शुक्रवार फिल्म ने 2.18 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं अब 'मिशन रानीगंज’ की रिलीज के 10वें दिन यानी दूसरे संडे की कमाई सामने आ गई है। 'मिशन रानीगंज’ ने रिलीज के 10वें दिन यानी दूसरे रविवार को 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ 'मिशन रानीगंज’ की 10 दिनों की कुल कमाई अब 27.93 करोड़ रुपये हो गई है।

50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी?

'मिशन रानीगंज’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पा रही है। फिल्म रिलीज के 10 दिनों में 30 करोड़ का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाई है।हालांकि रिलीज के 10वें दिन 'मिशन रानीगंज’ ने जवान से ज्यादा कमाई की है। अब देखने वाली बात ये है कि क्या कछुए की चाल से आगे बड़ रही 'मिशन रानीगंज’ बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी या नहीं?


Created On :   16 Oct 2023 5:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story