फिल्म कलेक्शन: नेशनल सिनेमा डे पर फिल्मों ने की शानदार कमाई, चमकी 'मिशन रानीगंज' की किस्मत, फुकरे 3 और जवान ने भी किया अच्छा कलेक्शन

नेशनल सिनेमा डे पर फिल्मों ने की शानदार कमाई, चमकी मिशन रानीगंज की किस्मत, फुकरे 3 और जवान ने भी किया अच्छा कलेक्शन
  • नेशनल सिनेमा डे फिल्मों के लिए रहा बेहद ही खास
  • मिशन रानीगंज की चमकी किस्मत
  • 100 करोड़ के पास पहुंची फुकरे 3
  • जवान ने भी किया शानदार कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते दिन पूरे देश में नेशनल सिनेमा डे मनाया गया। हर साल इस दिन को खास बनाना के लिए सिनेमाघरों में रिलीज हुई सभी फिल्मों की टिकट कम कर दी जाती है। इसलिए सभी फिल्म प्रेमी लोग इस दिन फिल्म देखने जरूर जाते हैं। कल का दिन सिनेमाघरों में लगी फिल्मों के लिए बेहद ही शानदार रहा। अक्षय की फिल्म 'मिशन रानीगंज' जिसे रिलीज के दिन से ही ऑडियंस नहीं मिल रही थी वहीं कल के दिन फिल्म के सभी शोज फुल रहे और फिल्म ने शानदार कमाई की। वहीं फुकरे 3 की बात करें तो कल पूरे दिन फुकरे बाजी जारी रही और फिल्म 100 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है। जब दोनों ही फिल्मों के लिए ये दिन बेहद खास रहा तो जवान कैसे पीछे रह सकती थी। फिल्म को रिलीज हुए एक महीने का समय हो चुका है लेकिन फैंस अब भी फिल्म को देख रहे हैं। सिनेमा डे के मौके पर फिल्म को फैंस का जमकर प्यार मिला है।

अक्षय की फिल्म ने की इतनी कमाई

अक्षय कुमार, परिणीति स्टारर फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' 6 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर बड़ी उम्मीदें थी लेकिन इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग कुछ खास नहीं रही। फिल्म ने पहले दिन महज 2.8 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म के पहले हफ्ते का कलेक्शन 18.25 करोड़ रहा। अब 'मिशन रानीगंज’ दूसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है और दूसरा शुक्रवार इस फिल्म के लिए शानदार साबित हुआ है। दरअसल फिल्म की रिलीज के 8वें दिन यानी दूसरे शुक्रवार की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक 'मिशन रानीगंज’ ने रिलीज के 8वें दिन 5 करोड़ की कमाई की है। इसके बाद 'मिशन रानीगंज’ की आठ दिनों की कुल कमाई अब 23.25 करोड़ रुपये हो गई है।

फुकरे ने किया इतना कलेक्शन

‘फुकरे 3’ सिनेमाघरों में पहले दिन से ही धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने रिलीज हुई तमाम नई फिल्मों ‘द वैक्सीन वॉर’, ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ और ‘मिशन रानीगंज’ को बॉक्स ऑफिस से पछाड़ा है। वहीं नेशनल सिनेमा डे के मौके पर फिल्म की टिकट के दाम कम होने का ‘फुकरे 3’ को पूरा फायदा हुआ है और इसी के साथ फिल्म की कमाई में एक बार फिर बड़ा उछाल आया है। अब फिल्म की रिलीज के 16वें दिन यानी तीसरे शुक्रवार की कमाई की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘फुकरे 3’ ने रिलीज के 16वें दिन 5.25 करोड़ की शानदार कमाई की है।इसी के साथ फिल्म का 16 दिनों का कुल कलेक्शन अब 86.54 करोड़ रुपये हो गया है।

नहीं रुक रही ‘जवान’ की कमाई

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में 7 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को सिनेमागरो में धमाल मचाते हुए 37 दिन हो चुके हैं लेकिन इसका क्रेज अब भी ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसी के साथ ये फिल्म जमकर कमाई भी कर रही है। नेशनल सिनेमा डे पर टिकट के दाम कम होने के चलते फिल्म ने शानदार कमाई की है।रिलीज के 37वें दिन ‘जवान’ ने 5 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म की 37 दिनों की कुल कमाई अब 632.24 करोड़ रुपये हो गई है।

Created On :   14 Oct 2023 5:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story