एडवांस बुकिंग में शाहरुख और ऋतिक को चैलेंज देंगें साउथ सुपरस्टार प्रभास, पहले दिन ही बिके 50 हजार से ज्यादा टिकट

एडवांस बुकिंग में शाहरुख और ऋतिक को चैलेंज देंगें साउथ सुपरस्टार प्रभास, पहले दिन ही बिके 50 हजार से ज्यादा टिकट
  • फिल्म ''आदिपुरुष'' की एडवांस बुकिंग जारी
  • पहले दिन ही बिके 50 हजार से ज्यादा टिकट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ''आदिपुरुष'' लंबे समय से सुर्खियों में है। फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगों में उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है। कई हिट फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर ओम राउत, भगवान श्रीराम की कथा को सिनेमा की मॉडर्न तकनीक के साथ पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। शुरुआत से विवादों में रही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार से शुरु की गई। जिसके बाद फिल्म ने मात्र एक दिन में शानदार एडवांस बुकिंग कर ली है। जिसको देखकर ये कहा जा सकता है कि, साउथ सुपस्टार प्रभास की फिल्म ''आदिपुरुष'' कई फिल्मों को पछाड़ कर इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है।

पहले दिन ही हुई जोरदार बुंकिग

फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए मेकर्स ने रविवार 11 जून से ऑफिशियली एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। खबरों के अनुसार, पहले ही दिन से फिल्म की बुकिंग बहुत अच्छी स्पीड में हुई है। 'आदिपुरुष' के पहले दिन के लिए रविवार रात तक 56 हजार से ज्यादा टिकट एडवांस में बुक हो चुके हैं। रिपोर्ट बताती हैं कि फिल्म के लिए बुक हुए टिकट्स में से 25 हजार से ज्यादा तो सिर्फ तीन बड़ी नेशनल चेन्स- PVR, आइनॉक्स और सिनेपोलिस; में बुक हुए हैं। 'आदिपुरुष' की बुकिंग को जिस तरह की शुरुआत मिली है, वो इशारा है कि फिल्म को बहुत दमदार शुरुआत मिलने वाली है।

एडवांस बुकिंग में चैलेंज

इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म पठान इस साल की सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग जुटाने वाली फिल्म है। नेशनल चेन्स में 'पठान' के लिए 5.56 लाख से ज्यादा टिकट एडवांस में बुक हुए थे। हिंदी फिल्मों की बात करें तो ये रिकॉर्ड 'बाहुबली 2' के नाम है जिसके डब वर्जन के लिए, 'पठान' से भी ज्यादा, 6.50 लाख टिकट सिर्फ नेशनल चेन्स में ही एडवांस बुक हुए थे। इस लिस्ट में तीसरी फिल्म यश की केजीएफ 2 जिसने 5.05 लाख और इसके बाद ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने 4.04 लाख की एडवांस बुकिंग की थी।

'आदिपुरुष' की एडवांस बुकिंग को देखते हुए कहा जा सकता है कि, ओपनिंग डे के लिए फिल्म के 4.5 लाख से 5 लाख तक टिकट नेशनल चेन्स में एडवांस बुक हो सकते हैं। ऐसे में 'आदिपुरुष' की एडवांस बुकिंग और केजीएफ 2 और 'पठान' के लेवल को छू सकती है। इस एडवांस बुकिंग का मतलब है कि फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन भी बहुत दमदार होने वाला है।

16 जून को होगी रिलीज

रामायण पर आधारित इस बिग बजट फिल्म में प्रभाष के अलावा कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान ने भी काम किया है। कृति ने इसमें माता सीता, सनी सिंह ने लक्ष्मण वहीं सैफ अली खान ने रावण की भूमिका निभाई है। तान्हाजी जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले ओम रावत ने इसका निर्देशन किया है। बता दें कि फिल्म पूरे देश के सिनेमाघरों में 16 जून को दस्तक देगी।

Created On :   12 Jun 2023 11:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story