comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

ये हैं 2021 की 8 ऐसी वेबसीरीज व फिल्में, जिनमें है मनोरंजन का डबल डोज, गुत्थी से लेकर कपिल शर्मा तक ये स्टार मचाएंगे धमाल

ये हैं 2021 की 8 ऐसी वेबसीरीज व फिल्में, जिनमें है मनोरंजन का डबल डोज, गुत्थी से लेकर कपिल शर्मा तक ये स्टार मचाएंगे धमाल

डिजिटल डेस्क,मुंबई। 2021 में एक से बढ़कर एक वेबसीरीज दर्शकों के बीच धमाका करने के लिए तैयार हैं। मनोरंजन का ऐसा धमाका कि आप अपनी पसंदीदी वेब शो या फिल्म चुनने में कंफ्यूज होने वाले हैं,क्योंकि ये सभी एक से बढ़कर एक हैं। जिन्हें अलग-अलग प्लेटफार्मों में प्रसारित किया जाएगा। ताकि आप इन्हें आसानी से देख सकें। तो चलिए आपको बताते हैं वो 8 वेब शो और फिल्में जिनमें हैं एंटरटेनमेंट का फुल डोज। टीवी के सितारे सुनील ग्रोवर से लेकर कपिल शर्मा तक दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 

कपिल शर्मा शो (नेटफ्लिक्स)- शो को लेकर किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया हैं लेकिन ऐसी खबरें हैं कि कपिल शर्मा अपना शो नेटफ्लिक्स में ला सकते हैं। फिलहाल किसी तरह की डिटेल्स सामने नहीं आई हैं लेकिन ये शो के फैंस के लिए अच्छी खबर हैं बता दें कि,इसको लेकर सारे काम अब भी कमिंग सून है।  

कपिल शर्मा टीवी पर ऊधम काटने के बाद नेटफ्लिक्स पर क्या बवाल ला रहे हैं? - Kapil Sharma announces his digital debut with a Netflix project

द फैमिली मैन 2 (अमेज़न प्राइम वीडियो)- इस वेब सीरिज ने अपने पहले सीज़न में स्पाई थ्रिलर की तरह सबको खूब हंसाने के साथ इमोशनल भी कर दिया था। जिसके बाद लोग दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे।आखिरकार, दूसरा सीजन आप सब के लिए तैयार हैं और जिसे आप 12 फरवरी को अमेज़न प्राइम पर देख सकेंगे। जिसमें सामन्था अक्किनेनी भी नजर आएंगी। 

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज The Family Man 2 रिलीज डेट को लेकर खबरें आने लगी हैं - The Family Man 2 release date, Amazon prime video web series The Family Man

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल,सीजन 3 (ऑल्ट बालाजी, Zee5)- ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पिछले सीज़न में वीर और समीरा की प्रेम कहानी का अंत कर दिया गया था और अब इस सीजन में कुछ नया करने की बारी है। इसलिए, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राथे नए सीज़न के लिए जोड़ी बनेंगे। साथ ही ये अनुमान जताया जा रहा हैं कि, यह वैलेंटाइन डे के आसपास स्ट्रीम किया जा सकता हैं। 

ऑल्ट बालाजी और जी5 ने दिलचस्प वीडियो के साथ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3' का लोगो किया रिलीज - alt balaji and see releases broken but beautiful season 3 logo with beautiful

गुल्लक सीज़न 2 (SonyLIV)- मिश्रा जी का मध्यवर्गीय परिवार अपने दिन-प्रतिदिन के मुद्दों के साथ छोटे पर्दे पर एक बार फिर से लौटने के लिए तैयार है। कहा जा रहा हैं कि, यह पहले सीजन की तरह ही आकर्षक, समृद्ध, ज्ञानवर्धक और आकर्षक हो सकता हैं। बता दें कि, गुल्लक-2, 15 जनवरी को स्ट्रीम होगी। 

Gullak-Season 2 | Streaming from 15th Jan | SonyLIV Originals | World Premiere Series - YouTube

तांडव (अमेज़न प्राइम वीडियो)- अगर आप इसका ट्रलेर देखेंगे तो राजनीति के दांव-पेंच से भरपूर इस सीरिज से लोगों को काफी उम्मीदें हो सकती हैं। क्योंकि कुछ मंझे हुए एक्टर्स इसमें कास्ट किए गए हैं। ट्रेलर देख कर ऐसा लगता हैं कि ट्विस्ट और टर्न से ये आपको कई जगह पर हैरान करेगी। वही अली अब्बास ज़फर ने इस सीरिज के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया हैं। इसकी स्ट्रीमिंग 15 जनवरी से शुरु की जाएगी। 

Tandav trailer out, into murky politics with Saif Ali Khan in new Amazon Prime web series - Binge Watch News

द व्हाइट टाइगर (नेटफ्लिक्स)- न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्ट सेलिंग बुक पर आधारित फिल्म द व्हाइट टाइगर 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। खास बात तो ये हैं कि, इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा हैं साथ ही राजकुमार राव और आदर्श गौरव भी लीड किरदारों में नजर आएंगें। इसका स्क्रीनप्ले, प्रोडक्शन और निर्देशन रमिन बहरानी का है। बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म को को-प्रोड्यूस भी किया है।

Download] Netflix'S “The White Tiger” Full HD Movie Download Filmyzilla

द बिग बुल और भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया (डिज्नी + हॉटस्टार)- डिज्नी + हॉटस्टार पर दो फिल्मों की स्ट्रीमिंग होने वाली हैं और वो फिल्में हैं 'बिग बुल और भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया।' फिलहाल दोनों की स्ट्रीमिंग की तारीखों का ऐलान होना अभी बाकी है।

Bhuj: The Pride of India Movie Posters: Ajay Devgn And Sanjay Dutt Look Striking in The Story of 1971 Indo-Pak War | India.com

जिद (Zee5)- यह करगी नायक मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर और उनकी बहादुरी की यात्रा पर आधारित हैं इसमें अमित साध लीड रोल में नजर आएंगें साथ ही इसे स्ट्रीम 22 जनवरी से किया जाएगा। 

Web Series Releasing in 2021 on zee5 amazon prime ALTBalaji sony liv | Upcoming Web Series: 2021 में रिलीज होंगी The Family Man 2 से लेकर Bang Bang तक 8 धमाकेदार सीरीज | Hindi News,

कमेंट करें
wyBMu
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।