रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल: मुंबई में स्टार कास्ट और 1983 की वर्ल्ड कप टीम के साथ 83 का होगा भव्य प्रीमियर

December 22nd, 2021

हाईलाइट

  • मुंबई में स्टार कास्ट और 1983 की वर्ल्ड कप टीम के साथ 83 का होगा भव्य प्रीमियर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वल्र्ड प्रीमियर के बाद कबीर खान द्वारा निर्देशित 83 का बुधवार को मुंबई में भव्य प्रीमियर होगा।

शाम 4:30 बजे फिल्म की टीम और 1983 के विश्व कप विजेता की टीम इसमें हिस्सा लेगी, जहां वे सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए सिनेमाघरों में जाने से पहले अपनी मेहनत को देखेंगे।

विजेता टीम पर आधारित यह फिल्म एक असाधारण कहानी है, जिन पर किसी ने विश्वास नहीं किया। टीम ने सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ी और शक्तिशाली वेस्टइंडीज टीम को हराकर खिताब जीता।

फिल्म में रणवीर सिंह ने महान भारतीय कप्तान और महान ऑलराउंडरों में से एक कपिल देव की भूमिका निभाई है।

इसके अलावा, फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एमी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी हैं। इसमें दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका में एक कैमियो रोल में नजर आएंगी।

इससे पहले फिल्म को जेद्दा में अपने वल्र्ड प्रीमियर में स्टैंडिंग ओवेशन मिला था और इसके ट्रेलर को दुबई में प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर प्रदर्शित किया गया था, जिसमें दीपिका पादुकोण, कबीर खान, रणवीर सिंह, कपिल देव, सुनील गावस्कर और मोहिंदर अमरनाथ मौजूद थे।

 

आईएएनएस