हॉलीवुड: संगीत कार्यक्रम के दौरान मशीन गन केली के साथ एक फैन ने किया गलत व्यवहार

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • संगीत कार्यक्रम के दौरान मशीन गन केली के साथ एक फैन ने किया गलत व्यवहार

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। अभिनेत्री मेगन फॉक्स को डेट कर रहे रैपर मशीन गन केली (एमजीके) का उनके एक प्रशंसक ने उनके एक संगीत कार्यक्रम के दौरान उनके शरीर को छूने की कोशिश की।

एक साथी संगीतकार द्वारा लिए गए वीडियो में एमजीके दर्शकों के बीच खड़े होकर शो कर रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, स्टार के पीछे खड़े एक प्रशंसक ने अपने हाथ से उनको जकड़ लिया और गायक के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। इसके बाद रैपर ने खुद को बचाते हुए उस व्यक्ति को खुद से दूर किया और सुरक्षा गार्ड ने उसको उस कार्यक्रम से बाहर निकाल दिया।

पेशेवर होने के नाते, एमजीके ने प्रदर्शन जारी रखा जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं है और सोशल मीडिया पर भी इसका कोई जिक्र नहीं किया गया।

इसके बजाय, उन्होंने अपनी बेटी कैसी कोलसन बेकर के 13 साल पूरे होने पर इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया।

अपनी बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए, उन्होंने लिखा, आप आधिकारिक तौर पर आज एक टीनएजेर हो गई हैं। 13 वां जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे।

एमजीके ने इससे पहले जून के अंत में मैडिसन स्क्वायर गार्डन में अपने संगीत कार्यक्रम के दौरान अपनी हरकतों से सुर्खियां बटोरी थीं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.