संगीत के दिग्गज : ए.आर. रहमान ने पोन्नियिन सेलवन संगीत के लिए मणिरत्नम की ब्रीफिंग क्लिप पोस्ट की

December 9th, 2021

हाईलाइट

  • ए.आर. रहमान ने पोन्नियिन सेलवन संगीत के लिए मणिरत्नम की ब्रीफिंग क्लिप पोस्ट की

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। संगीत के दिग्गज ए.आर. रहमान ने निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक फिल्म पोन्नियिन सेलवन के लिए संगीत तैयार करने का काम शुरू कर दिया है, जो लेखक कल्कि के इसी नाम के क्लासिक उपन्यास पर आधारित है।

रहमान ने गुरुवार को निर्देशक मणिरत्नम की एक वीडियो क्लिप पोस्ट की, जिसमें उन्हें दो-भाग वाली महाकाव्य फिल्म के लिए जिस तरह के संगीत की जरूरत है, उस पर एक ब्रीफिंग दी, जिसमें कई बड़े सितारे हैं।

क्लिप पोस्ट करते हुए रहमान ने लिखा, पीएस पीएस पीएस मास्टर मणिरत्नम से ब्रीफिंग हैशटैग पोन्नियिन सेलवन।

रहमान द्वारा पोस्ट की गई क्लिप में, मणिरत्नम यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, यह बड़ी आवाज है जो उठ रही है, उठ रही है, उठ रही है और ऊपर आ रही है। जैसे ही यह बैठता है, हम सम्राट और पोन्नियिन सेलवन को देखते हैं - दोनों आ रहे हैं। उत्थान की अगली या दूसरी लहर आती है और वह बड़ी हो जाती है और फिर तीसरी लहर आती है जब ताज आता है। ताज लाया जाता है और पेश किया जाता है।

सूत्रों का कहना है कि फिल्म के अंतिम साउंडट्रैक की तैयारी पर काम चल रहा है, जिसमें ध्वनि प्रभाव और संवाद का मिश्रण, अतिरिक्त संवाद की रिकॉडिर्ंग और संगीत शामिल किया जाएगा।

फिल्म में कार्थी, विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, त्रिशा, जयराम, शोभिता धूलिपाला, प्रभु, प्रकाश राज और विक्रम प्रभु शामिल हैं।

 

आईएएनएस