सलाम वेंकी में पत्रकार बनेंगी अहाना कुमरा

Aahana Kumra to turn journalist in Salaam Venky
सलाम वेंकी में पत्रकार बनेंगी अहाना कुमरा
बॉलीवुड सलाम वेंकी में पत्रकार बनेंगी अहाना कुमरा

डिजिटल डे, नई दिल्ली। टीवी और फिल्म अभिनेत्री अहाना कुमरा ने पहली बार एक पत्रकार की भूमिका निभाने के अपने अनुभव को साझा किया और बताया कि रेवाही के निर्देशन में बनी फिल्म सलाम वेंकी में काजोल के साथ काम करना कैसा रहा। अभिनेत्री, जो लिपस्टिक अंडर माय बुर्का, अवरोध 2, एजेंट राघव, खुदा हाफिज और कई अन्य परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं, ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, मैंने कभी पत्रकार की भूमिका नहीं निभाई मेरे अब तक के करियर में और यह दिलचस्प है कि मैं भूमिका निभाने में सक्षम हूं और ऐसे महान कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा भी हूं जहां आपको अभिनेताओं, निर्देशक, सिनेमैटोग्राफर और निर्माता के ऐसे अविश्वसनीय दल के साथ काम करने का अवसर मिला है।

काजोल और रेवती के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने आईएएनएस को बताया, मेरा अनुभव अभूतपूर्व था, हालांकि मेरे पास काजोल के साथ ज्यादा सीन नहीं थे। हमारे साथ सिर्फ एक सीन था और उन्हें सीक्वेंस परफॉर्म करते हुए देखना अपने आप में एक अनुभव था। ऐसी अभिनेत्री से सीखना अविश्वसनीय है जो अपने क्षेत्र में एक दिग्गज हैं और उद्योग में इतने लंबे समय से काम कर रही हैं। सेट पर उनकी ऊर्जा अविश्वसनीय थी। रेवती द्वारा निर्देशित सलाम वेंकी में काजोल मुख्य भूमिका में हैं। यह एक महिला और उसके जीवन में आने वाली विभिन्न समस्याओं की कहानी है। यह 9 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Nov 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story