दैनिक भास्कर हिंदी: ‘कालाकांडी’ को लेकर आमिर ने कही ऐसी बात, खुश हो जाएंगे सैफ अली खान

January 11th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कालाकांडी' के प्रमोशन में बिजी हैं। उनके साथ करीना कपूर भी प्रमोशन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने सैफ की फिल्म को लेकर अपनी राय दी है। आमिर खान ने अपने ट्वीट में कालाकांडी और सैफ अली खान को लेकर लिखा, ‘कालाकांडी उन बहुत ही मजेदार फिल्मों में से एक है, जो मैने काफी समय बाद देखी है। आमिर ने कहा कि 'डेली बेली' की पटकथा पढ़ने के बाद से मैं इतना नहीं हंसा था, मुझे फिल्म के सभी कलाकारों का प्रदर्शन अच्छा लगा। सैफ ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। डेब्यू निर्देशक के तौर पर अक्षत वर्मा का काम शानदार है। फिल्म को देखना न भूलें।

 

 

आमिर खान की तरीफ से अभिनेता सैफ अली खान भी खुश हैं। आमिर ने गुरुवार को फिल्म का प्रीमियर देखने के बाद ट्वीट कर फिल्म का रिव्यू कर दिया है। अक्षत वर्मा के साथ आमिर पहले फिल्म डेली बेली में काम कर चुके हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट अक्षत ने ही लिखी थी और आमिर खान और किरण रॉव ने इसे प्रोड्यूस किया था। रोहित खट्टर और अशी दुआ फिल्म ‘कालाकांडी’ के सह-निर्माता हैं। इस फिल्म में कुणाल रॉय कपूर, सोभिता धुलिपला और दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे। यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हो रही है।

आमिर खान ने तो फिल्म को बेहतरीन बता दिया है अब देखना होगा दर्शकों को ये फिल्म कितना पसंद आती है। इससे पहले मुंबई में सैफ ने अपने परिवार और दोस्तों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी जिसमें करीना कूपर, सोहा-कुनाल सहित कई सितारे पहुंचे थे। इस स्क्रीनिंग पर करीना सैफ के साथ पहुंचीं और फिल्म के प्रमोशन के दौरान सैफ ने करीना की जमकर तारीफ भी की। इस दौरान "करीना की खूबियां भी गिनाईं। जैसे समय प्रबंधन, काम करने का ढंग, फिटनेस, अनुशासन, जुनून। इस मौके पर सोहा भी कुणाल के साथ पहुंची थी।