आईपीएल फिनाले के दौरान लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज करेंगे आमिर खान

Aamir Khan to release Lal Singh Chaddhas trailer during IPL finale
आईपीएल फिनाले के दौरान लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज करेंगे आमिर खान
बॉलीवुड आईपीएल फिनाले के दौरान लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज करेंगे आमिर खान

डिजिटलड डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को लेकर ऐसी खबर है कि एक्टर आईपीएल के समापन समारोह की मेजबानी करेंगे। इसके साथ ही वह अपनी आगामी बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर का अनावरण 29 मई को टेलीविजन पर 2.30 मिनट के पहले और दूसरे रणनीतिक समय में करेंगे। इस बात की पुष्टि करते हुए, फिल्म के निमार्ताओं ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें आमिर को लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर की रिलीज की घोषणा करते देखा जा सकता है।

अभिनेता शाम 6.00 बजे से फिनाले की मेजबानी स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी+ हॉटस्टार पर करेंगे। इस बात से कोई अंजान नहीं है कि आमिर अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए बहुत कुछ कर रहें है जैसे कि बिना ²श्यों के गाने जारी करना, गायकों, गीतकारों, संगीतकारों और तकनीशियनों को सुर्खियों में लाना इत्यादि। आमिर आगामी फिल्म को लेकर अनूठी रणनीतियों को अपना रहे हैं।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और साउथ एक्टर चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। आपको बता दे ये फिल्म 1994 के टॉम हैंक्स क्लासिक फॉरेस्ट गंप की भारतीय रीमेक है। इसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है, जिन्होंने पहले एक सीक्रेट सुपरस्टार का निर्देशन किया था। खैर आमिर की ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story