अभिषेक बच्चन ने गुरु शूटिंग का मजेदार किस्सा बताया

Abhishek Bachchan told the funny story of Guru shooting
अभिषेक बच्चन ने गुरु शूटिंग का मजेदार किस्सा बताया
अभिषेक बच्चन ने गुरु शूटिंग का मजेदार किस्सा बताया

चेन्नई, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच जहां कई हस्तियां अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। वहीं अभिनेता अभिषेक बच्चन ने फिल्म गुरु के तेरे बिना गाने की शूटिंग को याद किया।

अभिषेक बच्चन ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने गुरु के किरदार में नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 2006 अक्टूबर मदुरई में गुरु के सेट पर। मणि ने यह फैसला लिया था कि गाने तेरे बिन की शूटिंग हमारे फोटोशूट के बाद करेंगे। अगर आप गाने में मेरे बालों को गौर से देखेंगे तो यह लंबे हैं। मुझे फिल्म झूम बराबर झूम के लिए बाल बढ़ाने थे।

उन्होंने लिखा, गाने का शूट झूम बराबर झूम के शूट के बीच में होना था। जेबीजे के डायरेक्टर मणि रत्नम को कभी ना नहीं कह सकते थे क्योंकि वह उन्हे असिस्ट कर चुके हैं और उन्हें अपने परिवार की तरह मानते हैं। मैंने शेव कर ली थी लेकिन मैं बाल नहीं काट सकता था। वह लोग मेरे बालों में पिन लगाते थे ताकि शूट में यह छोटे लगें ताकि गुरुकांत देसाई के लुक से मैच हो सके। यह फोटो तब ली गई है जब गुरु अपना फेमस डायलॉग जब लोग तुम्हारे खिलाफ बोलने लगे, समझ लो तऱक्की कर रहे हो बोलता है। मणि ने आखिरी समय पर इस सीन को फिल्म में शामिल करने का फैसला लिया था। तो हमने रात को गाने की शूटिंग की और कुछ घंटे सोए थे और फिर दिन के समय इस सीन को शूट किया जिस होटल में हम रुके थे।

2007 में रिलीज हुई, गुरु ने एक ग्रामीण की कहानी है, जो भारतीय इतिहास के सबसे बड़े व्यवसायी टायकून में से एक बन जाता है। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं।

Created On :   17 April 2020 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story