दैनिक भास्कर हिंदी: द वल्र्ड ऑफ अविनाश में ब्रीद से अभिषेक के किरदार का वर्णन

July 28th, 2020

हाईलाइट

  • द वल्र्ड ऑफ अविनाश में ब्रीद से अभिषेक के किरदार का वर्णन

मुंबई, 28 जुलाई (आईएएनएस)। एमेजॉन प्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर ड्रामा ब्रीद: इन टू द शैडोज को इसकी दमदार कहानी के लिए दर्शकों से खूब प्रशंसा मिल रही है। शो में अभिषेक बच्चन अपने डिजिटल डेब्यू के साथ अविनाश के किरदार में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

पूरी सीरीज में अविनाश के किरदार को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। इस किरदार ने सभी को काफी हैरान किया है। लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि किरदार का निर्माण किस तरह किया गया है और इसी के मद्देनजर एमेजॉन प्राइम वीडियो द्वारा हाल ही में एक वीडियो को जारी किया गया है जिसमें सीरीज के निर्देशक मयंक शर्मा ने डॉ. अविनाश सभरवाल के प्रमुख किरदार को विस्तार से समझाया हैं।

वीडियो का शीर्षक द वल्र्ड ऑफ अविनाश है जिसे यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है।

यह सीरीज अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने बेहतरी से लिखा है। सीरीज में अभिनेता अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी भूमिका को दोहराते हुए नजर आए हैं और साथ ही इसमें नित्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। इसे एमेजॉन प्राइम पर देखा जा सकता है।