Web series: साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर ब्रीद, इन द शैडो 10 जुलाई को रिलीज होगी

Abhisheks web series Breath: In the Shadows will be released on July 10
Web series: साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर ब्रीद, इन द शैडो 10 जुलाई को रिलीज होगी
Web series: साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर ब्रीद, इन द शैडो 10 जुलाई को रिलीज होगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो ने घोषणा की कि अमेजन ऑरिजिनल सीरीज ब्रीद का बहुप्रतीक्षित नया सीजन 10 जुलाई, 2020 को रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज के साथ बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वहीं, अभिनेता अमित साध एक बार फिर अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत को दोहराते हुए नजर आएंगे।

साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर ब्रीद : इन द शैडोज अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है। इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक नित्या मेनन भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। सैयामी खेर भी एक प्रमुख किरदार के साथ कलाकारों की इस टोली में शामिल हो गई हैं। यह बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल सीरीज दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी।

Web Series: कहने को हमसफर है 3 चुनौतीपूर्ण रहा- निर्देशक

अमेजन प्राइम वीडियो से इंडिया ओरिजनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित कहती है, अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन और सैयामी खेर सहित अन्य कलाकारों के साथ हम नया शो ब्रीद: द शैडोज को पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हमें पूरा विश्वास है कि संपूर्ण भारत सहित दुनियाभर में हमारे दर्शकों को यह सीरीज पसंद आएगी।

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विक्रम मल्होत्रा ने साझा किया, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट हमेशा विभिन्न शैली में आकर्षक और प्रभावशाली कंटेंट बनाने में सबसे आगे रहा है। हम अमेजन प्राइम वीडियो के साथ एक बार फिर एक सफल अमेजन ओरिजिनल सीरीज ब्रीद के नए सीजन के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। मैं अमित, नित्या और सैयामी के साथ अभिषेक के आ जाने से बेहद खुश हूं और मयंक द्वारा एक मनोरंजक कहानी, एक ताजा और उन्नत स्टोरी लाइन के साथ हमें विश्वास है कि यह शो पूरी दुनिया में प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाएगा।

निर्देशक मयंक शर्मा ने कहा, हम प्राइम मेंबर्स के लिए ब्रीद का एक नया सीजन लाकर खुश हैं। जबकि शो में प्रत्येक किरदार की अपनी एक कहानी है, लेकिन दर्शक इस बात को महसूस करेंगे कि ये कहानी कितनी दिलचस्प रूप से अंत:संबंधी है। इस नए चैप्टर के साथ मैं प्राइम सदस्यों को भावनाओं और रोमांच के एक नए रोलर-कोस्टर सफर पर ले जाने के लिए उत्साहित हूं।

यह सीरीज अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने बेहतरी से लिखा है।

Created On :   12 Jun 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story