बेटी इरा की सगाई में जमकर थिरके आमिर खान, सफेद दाढ़ी और सफेद बाल देख चकराए फैन्स ने पूछ डाली असल उम्र

Actor Aamir Khan danced on his own song at daughters engagement
बेटी इरा की सगाई में जमकर थिरके आमिर खान, सफेद दाढ़ी और सफेद बाल देख चकराए फैन्स ने पूछ डाली असल उम्र
इरा की सगाई बेटी इरा की सगाई में जमकर थिरके आमिर खान, सफेद दाढ़ी और सफेद बाल देख चकराए फैन्स ने पूछ डाली असल उम्र

डिजिटल डेस्क मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ सगाई कर ली है। इरा और नूपुर काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी साल सितंबर में नूपुर ने  इरा को बड़े ही फिल्मी अंदाज में एक कॉम्पिटिशन के बाद प्रपोज किया था। अब दोनों की सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहें हैं। वही इंगेजमेंट पार्टी का एक वीडियो भी सुर्खियों में है, जिसमें आमिर खान अपने फेमस गाने  "पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा" पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आमिर खान को देखकर लोग हैरान हैं।

बेटी की सगाई में बेहद खुश नजर आए आमिर
अभिनेता अमिर खान की बेटी इरा खान की सगाई फंक्शन में बेहद खुश नजर आए। सगाई में आमिर व्हाइट कलर के पठानी सूट पहना है। सफेद दाढ़ी और बालों में आमिर काफी हैंडसम दिख रहे थे। बेटी की सगाई पर आमिर ने अपने चचेरे भाई मंसूर खान के साथ जमकर डांस किया। पापा और चाचा को साथ में डांस करते देख इरा भी खुशी से झूम उठी। वीडियो में आमिर खान अपनी फिल्म के गाने "पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा" पर डांस कर रहे हैं। 

आमिर खान को देख फैंस हुए हैरान
वीडियों में आमिर को देखने के बाद लोग हैरान रह गए। कमेंट करते हुए लोगो ने लिखा- क्या वह आमिर खान हैं? वह तो 80 साल के लग रहे हैं"। वहीं दूसरे ने लिखा कि, "ये है इस टाइम रियल, बाकी तो मेकअप और वीएफएक्स का कमाल है"। ऐसे ही लोग कई कॉमेंटस करते हुए हैरान नजर आए। 

Capture


पार्टी में फैमिली और फ्रेंड्स रहे मौजूद
सगाई पार्टी में इरा खान की मां और आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता भी पहुंची। वहीं किरण राव भी एक्स हसबैंड की मां जीनत हुसैन के साथ दिखीं। पार्टी में आमिर के भांजे इमरान खान, कजिन मंसूर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी पहुंची। एक्टर विजय वर्मा भी इरा खान की सगाई में शामिल हुए। इरा की खास दोस्त और कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन भी नजर आईं। इस दौरान आमिर ने भी अपने दोस्त के साथ कई पोज दिए।

Created On :   19 Nov 2022 10:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story