दैनिक भास्कर हिंदी: अब सिंघम सिखाएंगे चाणक्य नीति, डबल अवतार से मचाएंगे धमाल !

August 1st, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिंघम का मस्तमौला अंदाज हो, रेड, गंगाजल और भगत सिंह का सीरियस रोल हो या फिर चाहे बात हो गोलमाल जैसी कॉमेडी फिल्म की। या फिर हो द्रश्यम जैसी सस्पेंस थ्रिलर। अजय देवगन, एक ऐसे सितारे हैं, जो हर रोल को इतनी खूबसूरती से निभाते हैं कि देखने वाला सिर्फ और सिर्फ वाहवाही ही करता है और शायद यही वजह है कि बड़े बड़े डायरेक्टर्स से लेकर प्रोड्यूसर्स उनके साथ काम करने के लिए बेताब रहते हैं।

तो वहीं अजय भी हर रोल को इतने रिफ्रेशमेंट के साथ प्ले करते हैं मानो उनका इंडस्ट्री में डेब्यू हो रहा हो और उनके इसी अंदाज के चलते जब भी किसी नए अवतार को लेकर फिल्म बनाने की बात आती है, तो अजय का ही नाम सबसे पहले आता है।

अजय की इसी खासियत के चलते अजय को 'चाणक्य' जैसे केरेक्टर को जीने का मौका मिलने वाला है। कुछ दिन पहले ही अजय ने इस बात को कंफर्म किया था कि वे 'चाणक्य में लीड रोल प्ले करने वाले हैं, जिसके बाद से ही हर कोई उनकी इस फिल्म के बारे में जानने के लिए बेताब है।

 

Image result for actor ajay devgn to play chanakya in neeraj pandey's next


अब भई अजय कोई काम करें और वो सिर्फ साधारण हो, तो ऐसा कैसे हो सकता है इस एक्सपेरिमेंटल स्टार को आखिरकार ऐसे ही थोड़ी किसी फिल्म में लिया जाता है। 

सो ये फिल्म भी बेहद अलग है, क्योकि ये फिल्म महज 'चाणक्य' की बायोपिक न होकर, बल्कि आजकल की सोशल और पॉलिटिकल सिचुएशन पर बेस्ड फिल्म होगी। 

जिसमें अजय लोगों के साथ कदमताल मिलाते हुए ही उन्हें जीने का सही तरीका सिखाएंगे और वो भी अपने दो अवतारों के साथ। जी हां खबर है कि फिल्म में उनका डबल रोल होगा। जिसमें एक मॉर्डन चाणक्य होगा, तो दूसरा होगा ऐतिहासिक चाणक्य का अवतार।

आपको बता दें 'चाणक्य' का निर्देशन ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’, ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘अय्यारी’ जैसी फिल्में बना चुके डायेक्टर नीरज पांडे कर रहे हैं। खबरो के मुताबिक मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग को जल्द से जल्द खत्म करके 2019 की शुरुआत में फिल्म रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।