बॉलीवुड: बहन की बातें सुन भावुक हुए अभिनेता अक्षय कुमार, देखें वीडियो

August 5th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। खिलाड़ी कुमार के नाम से प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इससे पहले अक्षय अपनी फिल्म की प्रोमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसके लिए वो जनता से सीधे मिलने के अलावा रियलिटी शोज़ में बतौर अतिथि जज के तौर पर हिस्सा ले रहे हैं। हाल ही में वो अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर-2 में दिखाई दिए। रक्षा बंधन के स्पेशल एपिसोड में अक्षय कुमार कंटेसटेंट के परफॉर्मेंस के दौरान अपनी बहन की बाते सुन इमोशनल हो गए और फूट-फूट कर रोने लगे। 

बहन की आवाज सुन इमोशनल हुए अक्षय

अभिनेता अक्षय कुमार सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर सीजन 2 के एक एपिसोड में बतौर मेहमान जुड़े थे। इस दौरान एक वक्त ऐसा आया जब वो अपने गमछे से आंसू पोछते दिखाई दिए। वह अपने आप को संभालने का भी प्रयास भी करते दिखे। अक्षय का यह वीडियो सोनी टीवी ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

दरअसल, सुपरस्टार सिंगर 2 के रक्षा बंधन स्पेशल एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स ने भाई- बहन के बीच प्यार को दिखाती म्यूजिकल प्रस्तुति दी। इस बीच एक प्रतिभागी बच्चा ‘फूलों का तारों का सबका कहना है’ गाना गाता है और अक्षय कुमार के लिए उनकी बहन अलका का मैसेज प्ले होने लगता है। इस ऑडियो मैसेज में अल्का कह रही हैं, 'प्यारे राजू कल बात करते हुए याद आया कि 11 अगस्त की राखी है। मेरे हर दुख-सुख में, मेरे साथ खड़ा रहा। दोस्त, भाई, बाप सारे रोल निभाए तूने राजा। हर चीज के लिए थैंक यू।' इसके अलावा स्क्रीन पर अक्षय के साथ उनकी बहन की कई तस्वीरें भी स्क्रीन पर दिख रही हैं।

इस विडियो के सामने आने के बाद से फैंस तरह- तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है। एक महिला यूजर ने लिखा- आपको रोता हुआ नहीं देख सकती। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा -पाजी तुसी ग्रेट हो। एक ने लिखा- अक्षय भाई बहुत भावुक आदमी है।