स्वर्ण घर के कलाकारों में शामिल हुए अभिनेता हितेन तेजवानी

Actor Hiten Tejwani joins the cast of Swarna Ghar
स्वर्ण घर के कलाकारों में शामिल हुए अभिनेता हितेन तेजवानी
टीवी एक्टर स्वर्ण घर के कलाकारों में शामिल हुए अभिनेता हितेन तेजवानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय टीवी अभिनेता हितेन तेजवानी पारिवारिक टेलीविजन सीरियल स्वर्ण घर के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। संगीता घोष सीरियल में स्वर्ण के रूप में दिखेंगे। शो में हितेन द्वारा अभिनीत नए चरित्र अर्जुन देओल के प्रवेश के साथ कुछ दिलचस्प बदलाव होंगे।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, हितेन कहते हैं, चल रही कहानी में अर्जुन का प्रवेश कथानक में एक बड़ा मोड़ लेकर आएगा। वह एक सौम्य व्यवसायी हैं जो सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे हैं, लेकिन कभी भी किसी को नीचा दिखाने के लिए अपनी शक्ति का उपयोग नहीं करते हैं।

अर्जुन एक बिजनेस टाइकून है जो अपनी मां के साथ रहता है। अपने कई व्यवसायों में से, वह एक रेडियो स्टेशन के भी मालिक हैं जहां वह तन्हा के रूप में एक लोकप्रिय शो की मेजबानी करते हैं।

अभिनेता ने आगे कहा, मुझे ऐसे किरदार निभाना पसंद है जिनमें साजि़श की एक परत है और अर्जुन निश्चित रूप से उनमें से एक है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को स्क्रीन पर अर्जुन को देखने में मजा आएगा, क्योंकि वह एक बहुत ही सकारात्मक व्यक्तित्व रखते हैं।

स्वर्ण घर कलर्स पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 July 2022 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story