इरफान खान की वाइफ ने फैन्स से कहा बीमारी क्या ये जानने की बजाए प्रार्थना करें

इरफान खान की वाइफ ने फैन्स से कहा बीमारी क्या ये जानने की बजाए प्रार्थना करें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पिछले कई दिनों से चर्चा है कि एक्टर इरफान खान ब्रेन से जुड़ी किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। उनकी बीमारी की खबर सुनकर हर कोई उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। इरफान खान को क्या बीमारी है ये फिलहाल ठीक से किसी को पता नहीं है। मीडिया में तो उन्हें ब्रेन कैंसर होने की बात तक कह डाली, लेकिन फिलहाल ये क्लियर नहीं हो पाया है कि उन्हें क्या रोग है? इन खबरों के बीच इरफान की वाइफ सुतापा सिकदर ने पहली बार इरफान की बीमारी को लेकर बयान दिया है। इरफान की पत्नी ने लिखा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि "ये जानने के लिए अपनी कीमती एनर्जी ज़ाया ना करें कि उन्हें क्या हुआ है? बल्कि प्रार्थना करें।"

इरफान की पत्नी ने पोस्ट में लिखा 

"मेरा सबसे अच्छा दोस्त और मेरा साथी एक "योद्धा" है, वह जबरदस्त अंदाज और सुंदरता के साथ हर तरह की मुश्किल से लड़ रहा है। मैसेज का जवाब नहीं देने और कॉल्स नहीं ले पाने के लिए मैं माफी मांगती हूं, लेकिन मैं आप सभी की दुनिया भर से आ रही प्रार्थनाओं, चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए हमेशा ऋणी हूं।"

"मैं भगवान और मेरे साथी की आभारी हूं जिसने मुझे भी एक वॉरियर (योद्धा) की तरह बना दिया है। मौजूदा हाल की बात करूं तो मैं एक ऐसे युद्ध के मैदान में खड़ी हूं जहां मैं इस जंग को जीतने के लिए स्ट्रेटजी पर फोकस कर रही हूं। मैं जानती हूं इरफान के फैन्स और दोस्तों के स्नेह की बदौलत मैं इस जंग को जीत ही लूंगी। मुझे पता है सबके जहन में इस खबर को लेकर जिज्ञासा और चिंता बढ़ रही है, लेकिन इस सबको जानने के लिए हमें अपनी एनर्जी बर्बाद नहीं करनी चाहिए बल्कि प्रार्थना करनी चाहिए।"आप सभी के लिए मेरी विनम्र विनती है कि हम अपनी जीवन की गतिविधियों पर ध्यान लगाएं और इस लड़ाई में जीत के लिए जीवन का इंजॉय करें। हमारा परिवार भी जल्द ही आप सभी के साथ जीवन की मस्ती में शामिल होगा। आप सभी को दिल से धन्यवाद।"

इरफान ने ट्वीट कर दी थी रेयर डिजीज की जानकारी 

बता दें सुतापा से पहले इरफान अपने ट्वीट में कहा था कि उनका परिवार उनकी बीमारी की खबर से काफी विचलित है। साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वो उनके स्वास्थ्य के बारे में किसी भी तरह की अटकलें न लगाएं। 

इसके बाद एक्टर मनोज बाजपेयी ने भी फेसबुक पोस्ट कर फैन्स से इरफान की बामारी को लेकर ट्वीट किया, उन्होंने लिखा था कि -"किसी की बीमारी के बारे में अफवाह फैलाना असंवेदनशील है। कृपया सभी पोस्ट डिलीट कर दें और इरफान की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें। वो अपनी बीमारी से लड़ेंगे और एक विजेता के रूप में बाहर आएंगे। मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूं। हमें उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए।"

Created On :   10 March 2018 6:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story