दैनिक भास्कर हिंदी: शाहिद के भाई ईशान खट्टर की बियॉन्ड द क्लाउड्स का ट्रेलर लॉन्च, देखें वीडियो

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन ईरानी फिल्म निर्देशक माजिद मजीदी ने किया है। 

क्राइम और इमोशन्स का बेहतरीन मेल
इस फिल्म की कहानी मुंबई के दो भाई-बहनों की है जो गरीब और अनाथ हैं। भाई को बड़ा आदमी बनना होता है और इसके लिए वह ड्रग्स का धंधा शुरू कर देता है। ईशान इस किरदार में दमदार एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। 

कहानी में मोड़ तब आता है जब उसके कारनामों के लिए उसकी बहन को पुलिस ले जाती है। बहन के किरदार में मालविका मोहनन ने भी जबरदस्त एक्टिंग की है। पूरा प्लॉट मुंबई का है और क्राइम और इमोशन्स का बेहतरीन मेल है।

23 मार्च को रिलीज होगी फिल्म 

ईशान और मालविका ने साथ में बेहतरीन काम किया है। म्यूजिक डायरेक्टर ए.आर रहमान के बैकग्रउंड म्यूजिक ने फिल्म के इमोशन्स सीन में जान डाल दी है। ईशान की फिल्म कई फिल्म फेस्टीवल्स में पहले ही दिखाई जा चुकी है, बतौर एक्टर शाहिद के भाई ईशान खट्टर की ये डेब्यू फिल्म है। इसके डायलॉग्स विशाल भारद्वाज ने लिखे हैं. 23 मार्च के दिन फिल्म रिलीज होने जा रही है। ईशान इसके अलावा मशहूर मराठी फिल्म ‘सैराट’ के रीमेक 'धड़क' पर काम कर रहे हैं।

इस फिल्म में इशान खट्टर और जान्हवी कपूर साथ नजर आएंगे। करण जौहर की फिल्म धड़क की रिलीज डेट भी आगे बढ़ गई है। अब यह फिल्म 20 जुलाई को आएगी। इस बात की घोषणा करण जौहर ने फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ ट्विटर पर की है। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। यह फिल्म 6 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी।

ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 23 मार्च को हिंदी, इंग्लिश और तमिल भाषाओं में रिलीज हो रही है। ईशान खट्टर को हाल ही में उनकी फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के लिए ही टर्की के इंटरनेशनल बोस्फोरुस फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था। ईशान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। ईशान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म  ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के पोस्टर को भी शेयर किया है।