अभिनेता पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे अटल बिहारी की बायोपिक में, फर्स्ट लुक आया सामने

Actor Pankaj Tripathi will be seen in Atal Biharis biopic, first look surfaced
अभिनेता पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे अटल बिहारी की बायोपिक में, फर्स्ट लुक आया सामने
मनोरंजन अभिनेता पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे अटल बिहारी की बायोपिक में, फर्स्ट लुक आया सामने

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता पंकज त्रिपाठी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक मैं अटल हूं में मुख्य किरदार निभाएंगे। फिल्म से उनका पहला लुक निर्माताओं द्वारा रविवार को स्टेटमैन की जयंती के अवसर पर जारी किया गया।

फर्स्ट लुक में अभिनेता को कुर्ता धोती पहने हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही उनको कवि, राजनेता और मानवतावादी के रूप में अटल बिहारी वाजपेयी के कई पक्षों को दिखाया गया है। फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक, रवि जाधव द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और उत्कर्ष नैथानी द्वारा लिखा गया है, सलीम-सुलेमान द्वारा रचित संगीत के साथ समीर के बोल हैं, जबकि सोनू निगम ने अपनी आवाज दी है।

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली द्वारा निर्मित और जीशान अहमद और शिव शर्मा द्वारा सह-निर्मित, मैं अटल हूं दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Dec 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story