दैनिक भास्कर हिंदी: गौहत्या के शक में मार देना आतंकवाद नहीं तो क्या है? : एक्टर प्रकाश राज

November 3rd, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर कमल हासन के हिन्दू आतंकवाद वाले लेख के बाद अब साउथ और बॉलीवुड के जाने माने एक्टर प्रकाश राज ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया है। प्रकाश राज ने ट्वीट किया कि संप्रदाय, संस्कृति और नैतिकता के नाम पर डराना आतंकित करना नहीं तो क्या है। आपको बता दें कि हिन्दू आतंकवाद वाले लेख पर एक्टर कमल हासन पर FIR दर्ज हो चुकी है।

प्रकाश राज ने शुक्रवार को केन्द्र सरकार और हिंदूवादी संगठनों पर तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा कि नैतिकता के नाम पर मेरे देश में सड़को पर कपल्स के साथ बदसलूकी करना, गोहत्या के शक में कानून हाथ में लेकर लोगों को मार देना, किसी को गालियां देना, ट्रोलिंग करना, असहमति जताने पर धमकी देना आतंकित करना नहीं है तो फिर आतंकित करना किसे कहते हैं ? मैं बस पूछ रहा हूं।


गौरतलब है कि जल्द ही नेता बनने वाले एक्टर कमल हासन ने तमिल की इस वीकली मैग्जीन में लिखे अपने लेख में हासन ने लिखा है कि 'राइट विंग ने अब मसल पावर का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि राइट विंग हिंसा में शामिल है और हिंदू कैंपों में आतंकवाद घुस चुका है।' हासन ने लिखा कि 'कोई नहीं कह सकता कि हिंदू आतंकवाद का वजूद नहीं है। उन्होंने लिखा कि हिंदू कट्टरपंथी पहले बातचीत में यकीन रखते थे, लेकिन अब हिंसा में शामिल हैं।' उन्होंने ये भी लिखा है कि 'लोगों की 'सत्यमेव जयते' में आस्था अब खत्म हो चुकी है।' अपने लेख में केरल सरकार की तारीफ करत हुए वो लिखते हैं 'केरल ने सांप्रदायिक हिंसा से तमिलनाडु के मुकाबले बेहतर ढंग से निपटने की कोशिश की है और कामयाबी भी हुई है।' हिन्दू आतंकवाद वाले लेख ऐक्टर कमल हासन पर IPC की धारा 500, 511, 298, 295 (ए) और 505 (सी) के तहत मामला दर्ज हुआ है।