अभिनेता राणा दग्गुबाती ने नेशनल ग्रूमिंग डे पर पुरुषों के लिए सरल टिप्स किए साझा

Actor Rana Daggubati shares simple tips for men on National Grooming Day
अभिनेता राणा दग्गुबाती ने नेशनल ग्रूमिंग डे पर पुरुषों के लिए सरल टिप्स किए साझा
टॉलीवुड अभिनेता राणा दग्गुबाती ने नेशनल ग्रूमिंग डे पर पुरुषों के लिए सरल टिप्स किए साझा
हाईलाइट
  • अभिनेता राणा दग्गुबाती ने नेशनल ग्रूमिंग डे पर पुरुषों के लिए सरल टिप्स किए साझा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शुक्रवार को राष्ट्रीय सौंदर्य दिवस पर साउथ अभिनेता राणा दग्गुबाती ने पुरुषों के लिए सौन्दर्यता के लिए सरल और त्वरित कुछ सुझाव साझा किए हैं।

अपने विचार साझा करते हुए राणा ने कहा, राष्ट्रीय पुरुष सौंदर्य दिवस पर, मैं उन सभी पुरुषों के लिए कुछ सुझाव साझा कर रहा हूं जो उनके लिए सौंदर्य को सरल और त्वरित बना देंगे। जैसा कि ज्यादातर मामलों में, निरंतरता महत्वपूर्ण है, खुद को तैयार करने और इसे बनाने के लिए हर दिन कुछ मिनट बिताएं एक दैनिक दिनचर्या बनाएं।

राणा जो कि पुरुषों के ग्रूमिंग ब्रांड डीसीआरएएफ के साथ-साथ रोपोसो, एक निर्माता के नेतृत्व वाले लाइव मनोरंजन वाणिज्य मंच का सह-निर्माण किया है।

अभिनेता ने आगे कहा, मेरे लिए दिन में कम से कम दो बार चेहरे को धोना, उसके बाद उसे मॉइस्चराइज करना और सनस्क्रीन का उपयोग करना आवश्यक है और यह अच्छी त्वचा पाने की दिशा में एक लंबा रास्ता तय करेगा। अपनी दाढ़ी के लिए, उन्हें अच्छी तरह से रखने की उनको हमेशा सेफ में रखें और उनको काटते रहें चाहें वह कितनी भी लंबी हो।

बाहुबली फ्रेंचाइजी और आरआरआर जैसी महान फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता ने साझा किया कि उन्हें अपनी दाढ़ी बनाए रखना पसंद है।

उन्होंने कहा, मुझे अपनी दाढ़ी बनाए रखना पसंद है और मैं दाढ़ी के लिए मोम, तेल और सीरम के मिश्रण का उपयोग करने का सुझाव दूंगा ताकि दाढ़ी अच्छी दिखे!

आगे अभिनेता ने कहा, नियमित अंतराल पर बाल कटाने, धोने और कंघी करने के साथ-साथ बुनियादी हेयर सीरम या जेल का उपयोग करने से, यदि स्टाइल के लिए आवश्यक हो, तो भी पुरुषों को अच्छी तरह से तैयार होने में मदद मिलेगी।

तो इस तरह से साउथ अभिनेता राणा दग्गुबाती ने पुरुषों के लिए कुछ टिप्स साझा किए।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Aug 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story