अभिनेत्री अमीषा पटेल को झारखंड हाईकोर्ट से झटका, धोखाधड़ी का केस नहीं होगा निरस्त

Actress Ameesha Patel gets shock from Jharkhand High Court, fraud case will not be canceled
अभिनेत्री अमीषा पटेल को झारखंड हाईकोर्ट से झटका, धोखाधड़ी का केस नहीं होगा निरस्त
बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को झारखंड हाईकोर्ट से झटका, धोखाधड़ी का केस नहीं होगा निरस्त
हाईलाइट
  • अभिनेत्री अमीषा पटेल को झारखंड हाईकोर्ट से झटका
  • धोखाधड़ी का केस नहीं होगा निरस्त

डिजिटल डेस्क, रांची। रांची निवासी एक व्यक्ति से पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमे का सामना कर रहीं फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल को बड़ा झटका लगा है। उन्होंने झारखंड हाईकोर्ट में क्वॉशिंग याचिका दायर कर मुकदमे को निरस्त करने की गुहार लगायी थी। कोर्ट ने गुरुवार को उनकी यह याचिका खारिज कर दी।

दरअसल रांची निवासी फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह का आरोप है कि अमीषा पटेल ने फिल्मों में पैसे लगाने का ऑफर देकर उनके साथ धोखाधड़ी की है। उन्होंने इसे लेकर रांची के कोर्ट में अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दायर किया था। अजय कुमार सिंह के मुताबिक 2017 में अमीषा रांची में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक कार्यक्रम में आयी थीं। इस दौरान उनकी अभिनेत्री से मुलाकात हुई। अमीषा ने उन्हें फिल्मों में पैसे लगाने को ऑफर दिया। उन्होंने देसी मैजिक नाम की फिल्म के लिए पांच करोड़ रुपए अमीषा को दिये। फिल्म के ठंडे बस्ते में चले जाने पर उन्होंने पैसे वापस मांगे तो अमीषा ने तीन करोड़ का चेक दिया, लेकिन यह बाउंस हो गया। अमीषा की ओर से इसी शिकायत के खिलाफ हाईकोर्ट में क्वॉशिंग याचिका दाखिल की गयी थी।

गुरुवार को इस मामले की सुनवाई झारखंड हाईकोर्ट में जस्टिस एस के द्विवेदी की अदालत में हुई। वरीय अधिवक्ता आरएस मजुमदार एवं इंद्रजीत सिन्हा ने अदालत में अभिनेत्री का पक्ष रखते हुए कहा कि अजय कुमार सिंह ने फिल्म में पैसे निवेश किए थे। ऐसे में वे फायदे के साथ-साथ नुकसान के लिए जिम्मेवार हैं। अभिनेत्री के साथ लेन देन के मामले को पहले ही निपटा लिया गया है। दूसरी तरफ याचिकाकर्ता के वकील जीके सिन्हा ने कहा कि अभिनेत्री अमीषा पटेल से संबंधित धोखाधड़ी के मामले देशभर की कई अदालतों में चल रहे हैं। ऐसे में उन्हें राहत नहीं दी जा सकती। अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद क्वाशिंग याचिका खारिज कर दी।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 May 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story