दैनिक भास्कर हिंदी: अंडरवर्ल्ड की कहानी पर बेस्ड होगी अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज, शुरू हुई तैयारियां

July 23rd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और वेब सीरीज पर फोकस कर रही हैं। वे जल्द ही अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले 'माई' नाम की वेब सीरीज लेकर आएंगी। इस सीरीज को अतुल मोंगिया, तमाल सेन और अमित व्यास ने लिखा है। साथ ही इसकी तैयारियां भी शुरु हो चुकी हैं। 

यह वेब सीरीज एक मध्यम आयु वर्ग की महिला के जीवन पर आधारित है, जो गलती से कुख्यात माफिया लीडर को मार देती है। जैसे-जैसे समय बीतता जाता है, वह अंडरवर्ल्ड की आपराधिक और राजनीतिक दुनिया में फंसती चली जाती है। यह वेब सीरीज नेटफिल्क्स पर स्ट्रीम होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Take a moment to stop and smell the flowers

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वे अपने साइड प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्टिव हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। फिल्मी पर्दे पर आखिरी बार उन्हें फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। उनके साथ शाहरुख और कटरीना भी लीड रोल में थे। फिल्म भले ही बॉक्स आफिस पर न चली हो, लेकिन अनुष्का की अदाकारी को बहुत सराहा गया। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद फिलहाल अनुष्का फिल्मों से दूर है। उनका कहना है कि अब वे इस लेवल पर आ गई कि वे अपनी मर्जी से स्क्रिप्ट का चुनाव कर सकती हैं। जब तक उन्हें अच्छा कंटेंट नहीं मिलता, वे फिल्में साइन नहीं करेंगी। 

खबरें और भी हैं...