अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख छह सप्ताह की फिटनेस यात्रा शुरू करने के लिए तैयार

Actress Genelia Deshmukh ready to embark on a six-week fitness journey
अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख छह सप्ताह की फिटनेस यात्रा शुरू करने के लिए तैयार
बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख छह सप्ताह की फिटनेस यात्रा शुरू करने के लिए तैयार
हाईलाइट
  • अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख छह सप्ताह की फिटनेस यात्रा शुरू करने के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख छह सप्ताह की लंबी फिटनेस यात्रा पर जा रही हैं और उन्होंने कहा कि ये आने वाले सप्ताह उनकी दिनचर्या पर नियंत्रण रखने और कम से कम एक घंटा खुद पर बिताने के बारे में है।

अपनी कार्य योजना के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री कहती हैं, स्वस्थ होने का मतलब है खुद को जानना और अपने समस्या क्षेत्रों पर काम करना। ये छह सप्ताह मेरी दिनचर्या पर नियंत्रण रखने और कम से कम एक घंटे खुद पर खर्च करने के बारे में है।

अभिनेत्री ने कहा, एक मां के रूप में, मुझे लगता है कि उस समय और खुद को ध्यान देना वाकई महत्वपूर्ण है।

मुझे लगता है कि मैं यात्रा में दिखाई देने वाली सभी बाधाओं को आगे बढ़ाना चाहता हूं और न केवल फिटनेस को ग्लैमराइज करना या इसे किसी विशेष आकार या आकार तक सीमित करना चाहता हूं बल्कि इसे स्वयं के लिए और प्रक्रिया के माध्यम से स्वयं को फिर से खोजना चाहता हूं चाहे वह हो ताकत, रूप, लगन या कड़ी मेहनत के जरिए।

अभिनेत्री आगे कहती है, मैं अक्सर अपने बच्चों से कहती हूं कि वे अपना खुद का बेंचमार्क सेट करें, और अपनी खुद की प्रतिस्पर्धा बनाएं, इसलिए यह उचित समय है कि मैं इसका पालन करना शुरू कर दूं। यह देखने के लिए बहुत उत्साहित और उत्सुक है कि यह कैसा चल रहा है!

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story