दैनिक भास्कर हिंदी: हिना खान रहना चाहती हैं अकेले, कहा- बात करने का मन नहीं

May 16th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीवी एक्ट्रेस हिना खान कुछ समय से काफी परेशान है। हाल ही में उन्होंने अपने पिता को खो दिया और कुछ दिनों बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई थी। उस वक्त हिना ने कहा था कि, जिस वक्त उनकी मां को हिना की सबसे ज्यादा जरुरत थी उस वक्त वो अपनी मां के साथ नहीं रह पाई लेकिन अब हिना बिल्कुल ठीक हैं और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। बड़े लंबे वक्त के बाद हिना ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि, वो अकेले रहना चाहती हैं। उनका किसी से भी बात करने का मन नहीं करता।

पिता को खोने का बहुत दु:ख है

  • कार्डियक अरेस्ट की वजह से हिना के पिता का 20 अप्रैल को निधन हो गया था।
  • हिना को अपने पिता की मौत की जानकारी तब मिली जब वो कश्मीर में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं।
  • हाल ही में हिना ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, जितना ज्यादा इसके बारे में सोचा उतनी ही तकलीफ होती है। मेरा कुछ भी करने का मन नहीं करता, और ना ही किसी से बातचीत करने का मन करता है। मैं थोड़ा समय लेना चाहूंगी। कुछ ऐसे काम भी हैं जिन्हें टाला नहीं जा सकता इसके बावजूद मैं थोड़ा समय लेना चाहती हूं।
  • हिना ने आगे कहा, मेरे माता-पिता एक बेहतरीन कपल थे। मैं शादी में भरोसा करती हूं इसका कारण भी मेरे पैरेंट्स ही हैं। मैंने उनके झगड़े, एक दूसरे के लिए चाह और एक दूसरे के लिए प्यार देखा है। मैं हमेशा से दुआ करती हूं कि जब भी मेरा पति हो तो वो मेरे पिता जैसा हो। वो हर चीज में परफेक्ट थे।
  • पिता के निधन के अगले दिन ही हिना कोरोना पॉजिटिव हो गई थी, जिसकी वजह से वो होम क्वारैंटाइन थीं और उन्हें अफसोस हैं कि, जिस वक्त उनकी मां को हिना की सबसे ज्यादा जरुरत थी,उस वक्त वो अपनी मां के साथ नहीं थी।
  • जिसकी वजह से हिना ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'एक लाचार बेटी, जो अपनी मां को सहारा देने के लिए उनके साथ भी नहीं रह सकती, जब उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत है। दोस्तों, ये समय बहुत कठिन है, सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि आसपास के हर व्यक्ति के लिए। लेकिन कहा जाता है, बुरा वक्त ज्यादा समय तक नहीं रहता, लेकिन हिम्मत वाले लोग हमेशा रहते हैं, और मैं हमेशा से अपने पिता की स्ट्रॉन्ग गर्ल थी, हूं और हमेशा रहूंगी। अपनी दुआ भेजते रहिए प्लीज'। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

खबरें और भी हैं...