दैनिक भास्कर हिंदी: श्रीदेवी की मौत के बाद जाह्नवी कपूर ने फिर शुरू की धड़क की शूटिंग, फोटोज वायरल

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर से अपनी आने वाली फिल्‍म ‘धड़क’ की शूटिंग शुरू कर दी है। बीते दिन ही उनके पापा बोनी कपूर ने हरिद्वार में मम्मा श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित की है। जाह्नवी ने हाल ही में अपना 21वां जन्‍मदिन भी अनाथ बच्‍चों के साथ सेलिब्रेट किया। बता दें कि श्रीदेवी पहले उनके बर्थडे के लिए प्‍लानिंग कर रही थी। 'धड़क' की शूटिंग की तसवीरें वायरल हो रही हैं जिसमें जाह्नवी साड़ी में नजर आ रही हैं।

20 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन के तहत बन रही है, इसलिए करण जौहर सेट पर जाह्नवी का पूरा ध्यान रख रहे हैं। बता दें कि करण जौहर श्रीदेवी के बेहद करीब थे। करण ने टीम को हिदायत दे रखी है कि जाह्नवी के साथ आराम से काम लिया जाए और पर किसी भी तरह का दबाव न डाला जाए। जाह्नवी के साथ ‘धड़क’ में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं। ‘धड़क’ मराठी की सुपरहिट फिल्‍म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है। यह फिल्‍म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

फिल्म 'धड़क' मराठी ब्लॉकबस्टर नागराज मंजुले की फिल्म सैराट की हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में न्यूकमर रिंकू राजगुरु और आकाश थोसर ने बेहतरीन अदाकारी की थी। इस फिल्म की कहानी जहां महाराष्ट्र के गांव के इर्द-गिर्द बुनी गई थी। वहीं फिल्म धड़क राजस्थान पर बेस्ड है। फिल्म को शंशाक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 'धड़क' के डायरेक्टर शशांक खैतान ने बताया कि, हां हमने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, टीम ने ब्रेक लिया है ये सिर्फ अफवाह है। हमने मुंबई में शूटिंग शुरू की है और इसके बाद हम कोलकाता शेड्यूल को पूरा करेंगे। जाह्नवी और ईशान फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग बांद्रा में करेंगे। यहां पर कुछ रोमांटिक सीन्स शूट किए जाएंगे। इसके बाद जाह्नवी और ईशान कोलकाता में इस फिल्म की शूटिंग करेंगे। दोनों ने फिल्म के पहले भाग की शूटिंग खत्म कर ली है।