दैनिक भास्कर हिंदी: जानिए, आखिर क्यों अभिनेत्री केली ब्रूक को नहीं हैं शादी और बच्चों की जल्दी ?

May 17th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। केली ब्रूक यूके की जानी-मानी मॉडल और अमेरिका में NBC सिटकॉम वन बिग हैप्पी में अपने किरदार के लिए काफी फेमस है। केली कई सालों से अपने ब्वॉयफ्रेंड जेरेमी पेरिसी के साथ रहती है, लेकिन इसके बावजूद वो शादी करने या फिर बच्चें पैदा करने को लेकर उत्सुक नहीं है। इस बात का खुलासा खुद केली ने किया है। जी हां, ब्रूक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, मेरे पास एक पूरी लिस्ट है और मुझे कहना है कि उसमें शादी नहीं है! इस समय मातृत्व मेरे रडार पर नहीं है।

क्या कहा केली ब्रूक ने

  • दरअसल, फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रुक ने नोटबुक पत्रिका को बताया कि, मुझे लगता है कि शादी और बच्चे ऐसी चीजें नहीं हैं जो मैं चाहती हूं। मुझे घूमना और अपने साथी के साथ रहना पसंद है, मुझे काम करने वाले और स्वतंत्र रहना पसंद है और मुझे अपनी आजादी पसंद है। मुझे सहज होना पसंद है। बच्चे पैदा करना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।
  • ब्रूक आगे कहती है कि, ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो मुझे पसंद हैं और मुझे लगता है कि शादी और बच्चे मुझे उन चीजों को करने से रोकेंगे। मैं कल्पना करने की कोशिश करती हूं कि यह कैसा होगा और जब आपके बच्चे होंगे तो यह एक बड़ी जिम्मेदारी होगी।
  • ब्रूक के अनुसार, जब आप अपने 40 के दशक में पहुंच जाते हैं तो अपने तरीके बदलना बहुत कठिन होता है और मुझे नहीं लगता कि यह सभी के लिए है। मैं कभी नहीं कह रही हूं, यह मेरे रडार पर नहीं है। मैं कभी कभी शादी के बारे में बार-बार सोचती हूं, फिर मैं जल्दी से इसके बारे में भूल जाती हूं।
  • बता दे कि, ब्रुक और पेरिसी ने 2015 में डेटिंग शुरू की थीं।

Who is Jeremy Parisi? Kelly Brook's little known Italian boyfriend who's  actually an actor - Kent Live