टॉलीवुड: अभिनेत्री लक्ष्मीप्रिया चंद्रमौली ने पुरस्कार जीतने पर मां को दिया धन्यवाद

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • अभिनेत्री लक्ष्मीप्रिया चंद्रमौली ने पुरस्कार जीतने पर मां को दिया धन्यवाद

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक वसंत की तमिल फिल्म, सिवरंजनियुम इनुम सिला पेंगलम में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री लक्ष्मीप्रिया चंद्रमौली ने शनिवार को कहा कि यह पुरस्कार उनकी मां के लिए था, जो उन पर विश्वास करती थीं।

इस घोषणा से बेहद प्रभावित हुई अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा, मेरा दिल कृतज्ञता और खुशी से भर रहा है। मैंने अभी-अभी एक राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है!

उसने अपनी टाइमलाइन पर एक पत्र भी पोस्ट किया जिसमें लिखा था, यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा क्षण है। मुझे पूरा कल यह महसूस करने में लगा कि सपना सच होना कैसा लगता है। एक सपना मैं बहुत रहा हूं के बारे में मुखर।

मेरा दिल यह अनुभव करने के लिए खुशी और कृतज्ञता से भर गया है। आप में से हर एक को धन्यवाद जिन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं और अन्य सभी विजेताओं को बहुत-बहुत बधाई।

मुझ पर विश्वास करने के लिए वसंत सर का विशेष धन्यवाद। अगर यह जीत आपको व्यक्तिगत लगती है, तो कृपया जान लें कि आपने इसमें किसी तरह का योगदान दिया है और मेरी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए मैं आपकी ऋणी हूं।

अम्मा, यह तुम्हारे लिए है। दस साल पहले, पूरी दुनिया ने तुमसे कहा था कि मैं अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती कर रहा हूं, पर तुमने मुझ पर भरोसा किया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.