अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने साफ सफाई को लेकर दिया बड़ा संदेश

Actress Parineeti Chopra gave a big message about cleanliness
अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने साफ सफाई को लेकर दिया बड़ा संदेश
बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने साफ सफाई को लेकर दिया बड़ा संदेश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एक प्रमाणित स्कूबा डाइविंग प्रशिक्षक भी हैं। अभिनेत्री ने स्कूबा डाइविंग का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें परिणीति समुद्र से प्लास्टिक कचरा और मलबा इकट्ठा करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री को क्लिप में समुद्र में फेंके गए सामान को उठाते हुए देखा जा सकता है।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, डाइविंग का मजा लिया, लेकिन मलबे के खिलाफ एक महत्वपूर्ण डाइव भी की। समुद्र परिवर्तन में मेरे साथ जुड़ें। छोटी क्लिप में, इश्कजादे स्टार को समुद्र से अन्य वस्तुओं के बीच फेस मास्क, डिब्बे और प्लास्टिक उठाकर कैमरे को दिखाते हुए देखा गया था।

वीडियो पर एक बेहतरीन कैप्शन भी था, जिसमें लिखा था, हर साल लगभग 14 मिलियन टन प्लास्टिक समुद्र में फेंका जाता है। इससे समुद्री जीवों की हजारों प्रजातियां की जिंदगी विलुप्त हो सकती हैं। इनमें से कुछ प्रजातियों में समुद्री कछुए, डॉल्फीन और सील शामिल हैं। सौभाग्य से, गोताखोर मलबे के खिलाफ डाइव के माध्यम से समुद्र और इन प्रजातियों को बचाने में मदद कर सकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति अगली बार ऊंचाई में दिखाई देने वाली हैं। इसमें अभिनेत्री के साथ अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी भी हैं।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jun 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story