अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ अक्टूबर में शादी की पुष्टि की

Actress Richa Chadha confirms marriage with Ali Fazal in October
अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ अक्टूबर में शादी की पुष्टि की
बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ अक्टूबर में शादी की पुष्टि की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने पुष्टि की है कि वह और अभिनेता अली फजल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऋचा चड्ढा ने अक्टूबर में बॉयफ्रेंड अली के साथ अपनी शादी की पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमें लिखा था, नया जीवन, लोड हो रहा है। एक ट्वीट के साथ जिसमें लिखा है, अक्टूबर का इंतजार नहीं कर सकते हैं।

इस जोड़े के दिल्ली और मुंबई में शादी समारोह होने की उम्मीद है, दिल्ली जिमखाना क्लब में अक्टूबर के मध्य में दिल्ली में एक विशेष पार्टी की भी योजना बनाई गई है। दोनों, जो वास्तव में लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं, मूल रूप से अप्रैल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड प्रतिबंधों के कारण शादी की तारीखें दो बार आगे बढ़ाई गई। कथित तौर पर दोनों पहली बार 2012 में फुकरे के सेट पर मिले थे। दोनों जल्द ही फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Sep 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story