दैनिक भास्कर हिंदी: बिहार में मचेगी सपना चौधरी की धूम, भोजपुरी सिनेमा में एंट्री

March 8th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हरियाणा से लेकर मुंबई तक अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी डांसर सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी फिल्‍म में भी धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। इससे पहले वे बिग बॉस 11 सीजन में नजर आ चुकीं हैं। बिग बॉस के घर से निकलते ही उन्हें बड़े-बड़े ऑफर मिलने लगे हैं। सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना-2' में नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हाल ही में रवि किशन की फिल्‍म 'बैरी कंगना -2' का एक गाना शूट किया गया। जिसमें सपना चौधरी ने जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। इस गाने में सपना बेहद बोल्ड अवतार में दिखाई देंगी। इस गाने को संजय कोवावा ने कोरियोग्राफ किया है।

 

स्‍पेशल एपीयरेंस में नजर आएंगी सपना चौधरी

हरियाणा की शान सपना चौधरी कुछ समय पहले ही गाना 'हट जा ताऊ' से उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया है और अब वो भोजपुरी सिनेमा में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। जानकारी के अनुसार वो भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्‍पेशल एपीयरेंस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में काम करने को लेकर सपना कहा, ''हालांकि, मुझे फिल्‍म की कहानी पूरी मालूम नहीं, मगर जिस लेवल पर इसका निर्माण हो रहा है, उसके आधार पर मैं कह सकती हूं कि फिल्‍म काफी अच्‍छी होगी। मुझे भोजपुरी आती नहीं, मगर मेरे चाहने वालों में भोजपुरी लोग भी हैं। इसलिए मैंने इस फिल्‍म के ऑफर को ना नहीं कहा और इसका पार्ट बनी।''

इस फिल्म में आइटम नंबर करती दिखेंगी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

'बैरी कंगना 2' एक हॉरर फिल्म

बता दें कि 'बैरी कंगना 2' एक हॉरर फिल्म है, जिसमें काजल राघवानी और रवि किशन लीड रोल में हैं। निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री ने बताया कि ये फिल्म आत्मा से संबंधित जरूर है, लेकिन आधुनिक समावेश और परिदृश्य पर आधारित है, रोमांस और मनोरंजन का अंदाज अलग है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये कुणाल सिंह की 'बैरी कंगना' से भी बड़ी हिट होगी। भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों ‘बैरी कंगना 2’ ने हंगामा बरपा रखा है। फिल्म से जुड़े लोग अभी से ही मानने लगे हैं कि यह फिल्‍म कुणाल सिंह की ‘बैरी कंगना’ से भी बड़ी हिट हो सकती है।

 

 

भोजपुरी में नया प्रयोग है सपना की एंट्री

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भोजपुरी में इंट्रोड्यूस कर निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री और निर्माता अशोक श्रीवास्तव और प्रस्तुतकर्ता विनोद पांडेय ने एक नया प्रयोग किया है। वहीं हीरो रवि किशन का मानना है कि लंबे अर्से बाद उन्‍होंने भोजपुरी में ऐसी फिल्‍म की है, जो उनके दिल के करीब है। रवि किशन भोजपुरी इंडस्‍ट्री के एक मात्र ऐसे अभिनेता है, जिन्हें भारत की क्षेत्रीय और बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में काम करने का अनुभव है।


सपना बॉलीवुड फिल्म 'जर्नी ऑफ भांगओवर' के लिए भी एक आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। इस फिल्म के लिए किया गया उनका गाना लव बाइट दर्शकों के बीच काफी फेमस हुआ था।