comScore

शिल्पा ने बताए सक्सेसफुल मैरिड लाइफ के सी​क्रेट, जानें

शिल्पा ने बताए सक्सेसफुल मैरिड लाइफ के सी​क्रेट, जानें

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्ट़ी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी। उनकी शादी को 10 साल हो चुके हैं। एक तरफ यहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की मैरिड लाइफ को लेकर कुछ न कुछ खबरें आती रहती हैं। वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी हैं, जो अपनी मैरिड लाइफ से बहुत खुश हैं। वे इस समय डांस रिऐलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3’ को जज कर रही हैं। हालही में इस शो के 'शादी स्पेशल' ऐपिसोड में शिल्पा ने अपनी सक्सेस मैरिज लाइफ को लेकर कई सीक्रेट बताए हैं।

शिल्पा शेट्टी ने कहा, 'मैं कोई एडवाइजर नहीं हूं एक दोस्त होने के नाते मैं यही कहूंगी कि किसी भी रिश्ते में विश्वास का होना जरूरी है, जो कि मेरे और राज के बीच बरकरार है। मुझे कभी नहीं लगता कि हम शादी के रिश्ते में बंधे हैं।'

'मेरे हसबेंड मुझे आज भी गर्लफ्रेंड बुलाते हैं और मैं भी उन्हें ब्वॉयफ्रेंड कहती हूं। अब भी हम शुक्रवार रात को डेट पर जाते हैं। इससे हमें वह बोझ महसूस नहीं होता कि एक साथ सिर्फ इसलिए हैं क्योंकि हम शादी में हैं। ज्यादातर शादियां इसी दवाब के कारण टूट जाती हैं।' 

शिल्पा ने बताया कि 'हमारी शादी को 10 साल हो गए हैं। किसी भी रिश्ते में आगे बढ़ना बहुत जरूरी होता है, चाहे वह दोस्त, भाई-बहन या पति-पत्नी के बीच ही क्यों न हो। मैं चाहती हूं कि हर रिश्ते से सीखूं। मैंने राज से बहुत कुछ सीखा है। आपको खुद को अपग्रेड भी रखना होता है। आई लव यू कुकी।

आपको बता दें इस शो में शिल्पा के अलावा डायरेक्टर अनुराग बसु और कोरियॉग्राफर गीता कपूर जज कर रही हैं। गीता कपूर 45 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं। इस शो पर उन्होंने अपनी शादी को लेकर शिल्पा शेट्टी से मदद मांगी। गीता ने शिल्पा को लेकर कहा कि शिल्पा एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ एक केयरिंग और लविंग वाइफ और मां भी हैं। अगर शिल्पा को कोई सलाह देता है तो वे उसे हमेशा फॉलों करती हैं। 

कमेंट करें
UegyI