कोर्ट ने की अभिनव कोहली की अर्जी खारिज, श्वेता तिवारी को मिली बेटे रेयांश की कस्टडी

Actress shweta tiwari gets her son custody
कोर्ट ने की अभिनव कोहली की अर्जी खारिज, श्वेता तिवारी को मिली बेटे रेयांश की कस्टडी
मिल गई कस्टडी कोर्ट ने की अभिनव कोहली की अर्जी खारिज, श्वेता तिवारी को मिली बेटे रेयांश की कस्टडी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को कोर्ट ने बेटे रेयांश की कस्टडी दे दी है और अभिनव कोहली की याचिका को सिरे से खारिज कर दिया है। बता दें कि, श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली ने बेटे की कस्टडी के लिए याचिका दायर की थी और आरोप लगाया था कि, श्वेता अपने काम में काफी व्यस्त रहती है और बेटे का ख्याल रखने के लिए उनके पास समय नहीं है। लेकिन, कोर्ट ने श्वेता के पक्ष में फैसला सुनाया और रेयांश की कस्टडी उन्हें दे दी।

In Pics: Shweta Tiwari, daughter Palak Tiwari, son Reyansh Kohli go hiking  in Mahabaleshwar

क्या कहा श्वेता ने
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए श्वेता ने कहा कि, "पिछले दो सालों में मैं जहां भी गई अभिनव मेरा पीछा करता था। दिल्ली हो या पुणे, जहां भी मैं रेयांश के साथ अपने शो के लिए जाती वह हंगामा करता। यह मेरे और मेरे बच्चे के लिए मानसिक रूप से थका देने वाला था। लेकिन, आज में कोर्ट के फैसले से संतुष्ट हूं।"

बता दें कि, कोर्ट के आदेश के मुताबिक, अभिनव कोहली हफ्ते में एक बार श्वेता की बिल्डिंग एरिया में रेयांश से 2 घंटे के लिए मिल सकते है। लेकिन, उस वक्त परिवार के किसी सदस्य की मौजूदगी रहेगी। साथ ही वो हर रोज रेयांश से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 30 मिनट बात भी कर सकते है। कोर्ट ने श्वेता के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपो को खारिज कर दिया है। 

 

Created On :   2 Oct 2021 5:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story