कान्स फिल्म फेस्टिवल: कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी अदिति राव हैदरी

May 7th, 2022

हाईलाइट

  • कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी अदिति राव हैदरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं। वह इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड विवो इंडिया का प्रतिनिधित्व करेगी।

अदिति राव हैदरी ने कहा, मैं कान्स फिल्म महोत्सव रेड कार्पेट पर चलने और वैश्विक स्तर पर ब्रांड विवो का प्रतिनिधित्व करने के लिए काफी उत्साहित हूं।

विवो इंडिया के निदेशक ब्रांड रणनीति योगेंद्र श्रीरामुला ने कहा, वीवो स्मार्टफोन लाइफ को आसान बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह फिल्म फेस्टिवल विवो और अदिति राव हैदरी दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है, क्योंकि हम दोनों कान्स 2022 में अपनी पहली शुरूआत कर रहे हैं। हम अपनी फ्लैगशिप 80 सीरीज के सिनेमैटिक स्टाइल वीडियो मोड पर कान्स 2022 की पहली यात्रा को लेकर उत्सुक हैं।

17 मई से 28 मई 2022 तक होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल में विवो इंडिया एक नए कैंपेन की शुरुआत करेगा। जिसमें उनका साथ एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी देंगी। इस कैंपेन का नाम माय लाइफ इज मूवी होगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.