26 साल बाद  फिर विदेशी विलेन से टकराने को तैयार अक्षय, साउथ का हिट फिल्म रत्सासन के रिमेक में आएंगे नजर

After 26 years, Akshay is ready to hit the foreign villain again, will be seen in the remake of Souths hit film Ratsasan
26 साल बाद  फिर विदेशी विलेन से टकराने को तैयार अक्षय, साउथ का हिट फिल्म रत्सासन के रिमेक में आएंगे नजर
बॉक्स ऑफिस 26 साल बाद  फिर विदेशी विलेन से टकराने को तैयार अक्षय, साउथ का हिट फिल्म रत्सासन के रिमेक में आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षय कुमार सुपरफास्ट स्पीड से फिल्मे खत्म करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में अक्षय की नई फिल्म रक्षाबंधन का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसने चारो और धमाल मचा दिया। अब अक्षय की आगामी फिल्म का अपडेट मीडिया में सामने आया है। एक्टर की अनटाइटल्ड फिल्म का नाम अभी  "मिशन सिंड्रेला" रखा गया है। फिल्म के थियेटिकरल रिलीज पर अभी संशय बना हुआ है ,कहा जा रहा है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डायरेक्ट रिलीज की जाएगी। हाल ही में फिल्म का एक नया अपडेट सामने निकलकर आया हैं । रिपोट्स की माने तो फिल्म में विलेन के रोल में हमें ब्रिटिश एक्टर जोशुआ लेक्लेयर दिख सकते हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो गई हैं।  "मिशन सिंड्रेला" साउथ की फिल्म रतसासन का रिमेक है जिसे बेल बोटम डायरेक्टर रणजीत तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म "रत्सासन" की रिमेक
अक्षय की आगामी फिल्म "मिशन सिंड्रेला" साउथ की हिट फिल्म "रत्सासन" (2018), का रीमेक है । विष्णु विशाल, अमला पॉल स्टारर "रत्सासन" एक सब-इंस्पेक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सीरियल किलर को पकड़ने निकलता है, जो स्कूल की छोटी बच्चियो को अपना निशाना बनाता है और उनकी बेरहमी से हत्या करता है। "मिशन सिंड्रेला" में हमें अक्षय के साथ रकुलप्रीत सिंह भी अहम किरदार निभाते नजर आऐंगी।

26 सालो बाद विदेशी विलेन से सामना
अक्षय कुमार अपने करियर में  दूसरी बार है जब अक्षय किसी फिल्म में विदेशी विलेन से टकराते नजर आऐंगे । 26 साल पहले, उनकी फिल्म "खिलाड़ियों का खिलाड़ी" के मेकर्स ने अमेरिकी पेशेवर पहलवान, ब्रायन एडम्स को अक्षय के विलेन के में चुना था। अब यह देखना रोचक होगा कि क्या अक्षय अपनी इस फिल्म फ्लॉप होती फिल्मो के सिलसिले को तोड़ पाएंगे।

Created On :   24 Jun 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story