दैनिक भास्कर हिंदी: आकाश अंबानी की सगाई के बाद अंबानी परिवार ने दी ग्रांड पार्टी, शामिल हुए ये सेलेब्स

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई बाद अंबानी परिवार ने सोमवार रात अपने मुंबई के घर एंटीलिया में एक ग्रांड पार्टी दी। इस पार्टी में जिसमें क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड इंस्ट्रीज तक के सेलेब भी पहुंचे। इन सभी सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इससे पहले 24 मार्च को आकाश अंबानी की गोवा के एक रिसार्ट में काफी कॉन्फिडेनशिल तरीके से प्री रिंग सेरेमनी हुई थी। जिसमें केवल दोनों परिवार के ही सदस्य मौजूद थे।

गोवा में हुई सगाई के बाद कुछ फोटो और सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इसके बाद पूरा परिवार अपनी होने वाली बहू के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा करते दिखा। इन सबके बीच आकाश और श्लोका का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सगाई के बाद अब कयास लगाया जा रहा है कि आकाश और श्लोका की शादी साल के अंत तक हो जाएगी।

ग्रांड पार्टी में शामिल हुए ये सेलेब्स

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की इंगेजमेंट सेरेमनी की ग्रांड पार्टी की कुछ फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए गये है, जिन्हें खूब देखा जा रहा है। शानदार पार्टी में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार ने शिरकत की। इंगेजमेंट सेरेमनी पार्टी में शाहरुख खान,जॉन अब्राहम कैटरीना कैफ, करण जौहर और किरण राव पहुंचीं। लाइट ड्रेस और हाई हील्स में कैटरीना इस लुक में काफी कंफर्टेबल दिखाई दे रही थीं।

आकाश अंबानी और श्लोका की सगाई में नताशा पूनावाला भी पहुंची। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन भी बेटी अराध्या के साथ इस पार्टी में पहुंची।  क्रिकेटर जहीर खान अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ पहुंचे। इनके आलावा और भी कई सेलेब्रिटिस पार्टी में पहुंची थी।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

आकाश और श्लोका का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में आकाश और श्लोका नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों क्यूट एक्सप्रेशन्स दे रहे हैं। आकाश जहां जीभ निकालते नजर आ रहे हैं वहीं श्लोका उनको उसी अंदाज में जवाब देती नजर आ रही हैं। फैन्स को दोनों के ये अंदाज खासा पसंद आ रहा है।

आकाश देश के सबसे अमीर उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं। वहीं श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। मुकेश अंबानी और रसेल मेहता परिवार काफी समय एक-दूसरे को जानते हैं। रसेल मेहता रोजी ब्लू डायमंड के प्रमुख हैं। आकाश और श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की है। श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल पढ़ाई के बाद 2009 में न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई के लिए चली गईं थी। इसके बाद उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इक्नोमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया।