परिणीति : द गर्ल ऑन द ट्रेन के बाद मेरे करियर का नया दौर शुरू हुआ

February 26th, 2022

हाईलाइट

  • द गर्ल ऑन द ट्रेन के बाद मेरे करियर का नया दौर शुरू हुआ : परिणीति

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने बताया कि कैसे द गर्ल ऑन द ट्रेन का हिंदी रीमेक उनके करियर के लिए गेम चेंजर था।

परिणीति कहती हैं, कुछ केरेक्टर्स में आपकी चेतना के भीतर खुद को गहराई तक घुसने की क्षमता होती है और मीरा मेरे लिए वह महिला हैं। द गर्ल ऑन द ट्रेन मेरे लिए एक प्राणपोषक और भावनात्मक रूप से थकाने वाली फिल्म थी और इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया।

उन्होंने कहा, बहुत कुछ सीखने के बाद मुझे लगता है कि मेरे करियर का एक नया चरण इसके बाद शुरू हुआ। ऐसा नहीं लगता कि यह एक साल हो गया है और यह आश्चर्यजनक है कि पूरी टीम को इस फिल्म के लिए अभी भी इतना प्यार और प्रशंसा मिल रही है।

अभिनेत्री ने कहा, मीरा हमेशा मुझमें जीवित रहेंगी, क्योंकि उनकी भूमिका निभाने के लिए, मुझे अपने जीवन के सबसे डरावने पलों को फिर से जीना पड़ा। फिल्म के अंत तक मैं एक भावनात्मक थी, लेकिन यह इसके लायक था।

मुझे यह भूमिका देने के लिए मैं निर्माताओं और रिभु की आभारी हूं, जिसने मुझे न केवल एक कलाकार के रूप में विकसित किया बल्कि मुझे एक व्यक्ति के रूप में भी बदल दिया। यह मेरे लिए एक जीवन बदलने वाला अनुभव था, जिसने मुझे एक कलाकार के रूप में मजबूत बनाया।

परिणीति जल्द ही संदीप वांगा रेड्डी की एनिमल में रणबीर कपूर और सूरज बड़जात्या की ऊंचाई के साथ नजर आएंगी, जिसमें वह अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

आईएएनएस

खबरें और भी हैं...