रियलिटी शो में बहन के सरप्राइज ऑडियो मैसेज पर भावुक हुए अक्षय

Akshay gets emotional over sisters surprise audio message in reality show
रियलिटी शो में बहन के सरप्राइज ऑडियो मैसेज पर भावुक हुए अक्षय
सुपरस्टार सिंगर 2 रियलिटी शो में बहन के सरप्राइज ऑडियो मैसेज पर भावुक हुए अक्षय
हाईलाइट
  • रियलिटी शो में बहन के सरप्राइज ऑडियो मैसेज पर भावुक हुए अक्षय

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 पर अपनी बहन अलका भाटिया का एक चौंकाने वाला ऑडियो संदेश सुनकर भावुक हो गए।

अक्षय, जो फिलहालअपनी आगामी फिल्म रक्षा बंधन के प्रचार में व्यस्त हैं, सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 के विशेष अतिथि थे।

शो का एक प्रोमो चैनल के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया, जिसमें अक्षय अपनी बहन का मैसेज सुनते हुए अपने आंसू पोछते नजर आए।

क्लिप में एक प्रतियोगी को किशोर कुमार के प्रतिष्ठित भाई-बहन का गीत फूलों का तारों का गाते हुए दिखाया गया। इसके बाद अक्षय की बहन अलका का एक ऑडियो मैसेज चलाया गया।

उन्हें राजू कहते हुए, वह पंजाबी में कहती है, मुझे बस किसी के साथ बातचीत करते हुए याद आया कि राखी का त्योहार 11 अगस्त को है। आप हर समय मेरे साथ खड़े रहे, अच्छा और बुरा। एक पिता, दोस्त से लेकर भाई तक। आपने मेरे लिए सभी भूमिकाएं निभाईं। हर चीज के लिए धन्यवाद।

अभिभूत अक्षय को तब यह कहते हुए सुना जाता है, हम एक छोटे से घर में रहते थे। इस देवी के आने के बाद, हमारा जीवन बदल गया। बहन के साथ इससे बड़ा कोई रिश्ता नहीं है।

रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Aug 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story